शाहरुख खान अपने फैन का यह गाना सुनकर हुए इमोशनल, देखें वीडियो

Shah Rukh Khan Emotional हाल ही में शाहरुख खान के एक स्पेशल फैन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे सुनकर शाहरुख खान ने अपना इमोशनल रिएक्शन दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 06:03 PM (IST)
शाहरुख खान अपने फैन का यह गाना सुनकर हुए इमोशनल, देखें वीडियो
शाहरुख खान अपने फैन का यह गाना सुनकर हुए इमोशनल, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर शाहरुख खान सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि दिलों के भी बादशाह हैं, इस बात को फिर एक बार शाहरुख ने साबित कर दिया है। हाल ही में शाहरुख खान के एक दिव्यांग फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर शाहरुख ने उन्हे गले लगाने की बात कहते हुए अपना इमोशनल रिएक्शन दिया है।

हाल ही में राजू नाम के एक दिव्यांग लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राजू शाहरुख खान की फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना तुझे देखा तो ये जाना बज रहा है। इस गाने को सुनकर राजू भी इस गाने को गुनगुना रहा है।

Day 266 : Raju singing his favourite song #tujheDekhaToYeJanaSanam @iamsrk #RajuMeetsShahrukh pic.twitter.com/x0mIrwX3dZ

— Amrit (@amritkaran) September 11, 2019

यह भी पढ़ें: Dharmendra Gets Emotional : स्टेज पर सबके सामने रोने लगे धर्मेंद्र, पोते करण देओल और बेटे सनी भी थे मौजूद

इस वीडियो को शाहरुख के दिव्यांग फैन राजू की बहन अमृत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। गुरुग्राम में रहने वाली अमृत अपने भाई राजू को एक बार शाहरुख खान से मिलवाना चाहती हैं, क्योंकि राजू शाहरुख के फैन हैं।

Wow how well he sings. Give him hug from me. Love https://t.co/3Vtg6IKeii" rel="nofollow

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 12, 2019

इस वीडियो पर हाल ही में शाहरुख खान ने अपना रिएक्शन देते हुए इसे रीपोस्ट किया है। शाहरुख ने लिखा, 'वाह, ये कितना अच्छा गाता है, इसे मेरी तरफ से प्लीज गले लगा लें, प्यार'।

आपको बता दें कि शाहरुख आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नज़र आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म जीरो में शाहरुख ने एक बोने लड़के का रोल निभाया था जिसके लिए उन्हें लोगों की खूब सराहना मिली थी, हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कोई खास कमाल नहीं दिखाया था।

chat bot
आपका साथी