Jawan Teaser: शाह रुख खान ने की एटली के साथ अपनी फिल्म 'जवान' की घोषणा, टीजर में टूटे-फूटे दिखे किंग खान

Jawan Teaser शाह रुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी के बाद किंग खान ने अब एटली के साथ अपनी फिल्म जवान की आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 03 Jun 2022 03:09 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jun 2022 03:36 PM (IST)
Jawan Teaser: शाह रुख खान ने की एटली के साथ अपनी फिल्म 'जवान' की घोषणा, टीजर में टूटे-फूटे दिखे किंग खान
Shah Rukh Khan Announces His Film Jawan. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और रहस्य से पर्दा भी उठ गया कि एटली के साथ शाह रुख खान फिल्म कर रहे हैं या नहीं? शुक्रवार को किंग खान ने साउथ के सुपर हिट एक्शन डायरेक्टर एटली संग अपनी पहली फिल्म जवान की विधिवत घोषणा कर दी है। एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर एटली पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। जवान, शाह रुख खान का होम प्रोडक्शन है। 

शाह रुख ने फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। इसके साथ शाह रुख ने बताया कि यह एक्शन-पैक्ड फिल्म 2023 में रिलीज होगी। एटली ने साउथ में कई सफल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, ​​थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी फिल्में शामिल हैं। जवान अगले साल 2 जून को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फिल्म के बारे में बात करते हुए शाह रुख खान ने कहा, "जवान एक यूनिवर्सल कहानी है, जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीजर सिर्फ एक शुरुआत है और आने वाले समय की झलक देता है।"

निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया है। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट, जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाह रुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।"

पांच साल बाद तीन धमाके करेंगे शाह रुख खान

शाह रुख खान की आखिरी फिल्म जीरो है, जो 2018 में आयी थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाह रुख ने लम्बा ब्रेक लिया। फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते रहे। इस बीच फैंस के बीच किंग खान की अगली फिल्म को लेकर कयासबाजी चलती रही। रिपोर्ट्स में दावे किये जा रहे थे, मगर आधिकारिक पुष्टि कहीं नहीं हुई थी। शाह रुख की तीन फिल्में खबरों में रहीं- पठान, राजकुमार हिरानी की फिल्म और एटली की फिल्म, मगर कोई ठोस सूचना नहीं थी। मगर, अब तीनों फिल्मों की पुष्टि और आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। 2023 किंग खान के नाम रहेगा। तीनों फिल्में अगले साल रिलीज होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

12 मार्च को पठान का टीजर रिलीज करके इसकी भी आधिकारिक घोषणा कर दी गयी थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। राजकुमार हिरानी के साथ शाह रुख की फिल्म डंकी होगी, जो 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी