पहले हफ्ते 'सत्याग्रह' ने तोड़ा 'राजनीति' का रिकॉर्ड

प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' ने पहले हफ्ते में ही फिल्म 'राजनीति' का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया। सत्याग्रह ने पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, फिल्म राजनीति ने पहले हफ्ते में करीब 50 करोड़ रुपये का व्यापार किया था। इसके साथ ही प्रकाश झा की सत्याग्रह पहले हफ्ते में सबसे अधिक कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है।

By Edited By: Publish:Fri, 06 Sep 2013 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2013 05:09 PM (IST)
पहले हफ्ते 'सत्याग्रह' ने तोड़ा 'राजनीति' का रिकॉर्ड

मुंबई। प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' ने पहले हफ्ते में ही फिल्म 'राजनीति' का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया। सत्याग्रह ने पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, फिल्म राजनीति ने पहले हफ्ते में करीब 50 करोड़ रुपये का व्यापार किया था। इसके साथ ही प्रकाश झा की सत्याग्रह पहले हफ्ते में सबसे अधिक कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है।

पढ़ें : पसंद के कलाकारों को लेकर खुश हैं प्रकाश झा

गौरतलब है कि फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट करीब 55 करोड़ रुपये का है। समीक्षकों ने कहा था कि ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस नहीं कर पाएगी, लेकिन फिल्म के जबरदस्त आगाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को बनाने में जितना खर्च हुआ है फिल्म उससे कई अधिक व्यापार करेगी। इस सफलता से खुश प्रकाश झा ने अपनी पूरी टीम को इसका श्रेय दिया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी