Sapna Choudhary Viral Photos : हरी साड़ी में सपना चौधरी ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट

Sapna Choudhary Viral Photos सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। सपना ने लेटेस्ट फोटो शूट में साड़ी पहन रखी है जो उनके फैंस को पसंद आता है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 05:31 PM (IST)
Sapna Choudhary Viral Photos : हरी साड़ी में सपना चौधरी ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट
Sapna Choudhary Viral Photos : हरी साड़ी में सपना चौधरी ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Viral Photos : सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। सपना ने लेटेस्ट फोटो शूट में साड़ी पहन रखी है। इसमें वह गजब की ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सपना के फैंस को उनकी साड़ी में फोटो बेहद पसंद आती है। इस शूट में सपना ने हरी रंग की साड़ी कैरी की है। साथ ही गले में हैवी सा हार पहना है। ब्लाउज बैकलेस है, जिसमें सपना का टैटू दिख रहा है। सपना इस सभी तस्वीरों में गजब की ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं।

सपना ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टा पेज पर भी शेयर किया है। साथ ही कैप्शन लिखा है, कौन है किसमें कमी नहीं है। आसमां के पास भी जमीं नहीं है। सपना चौधरी के इस पोस्ट को एक घंटे के भीतर ही 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं सैकड़ों कमेंट में फैंस सपना की तारीफ कर रहे हैं। सारी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। सपना चौधरी ने दो दिन पहले भी अपना एक फोटो शूट कराया था। उस वक्त सपना वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई थीं। वह व्हाइट कलर की चमकीली सी ड्रेस ग्लिटर टॉप स्कर्ट थी। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका हरियाणवी सांग लाड पिया के काफी पसंद किया जा रहा है। हाल में सपना ने भाजपा की सदस्यता ली थी, लेकिन उन्हें अभी तक हरियाणा विधानसभा का टिकट नहीं मिला है।

 

View this post on Instagram

कौन है जिसमें कमी नहीं हैं, आसमाँ के पास भी ज़मीं नही हैं । stylish @sitara_by_kim_joshi #loveyourself #takecare #thankgod #positivevibes #workholic #fitness #desilook❤️ #desiqueen #thaknamnahai😆😆

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Oct 3, 2019 at 3:30am PDT

 

View this post on Instagram

WHITE ...........🌦 kiss kiss ko white colour pasand hai @suchirevasharma #zara #life #positivevibes #takecare #thankgod #workholic #lookbook #desiqueen #thanknamnahai #funnygirl

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Sep 30, 2019 at 11:17pm PDT

chat bot
आपका साथी