भंसाली हो गए सनी लियोन की फिल्‍म के निर्माताओं से नाराज

संजय लीला भंसाली बोल्‍ड एक्‍ट्रेस सनी लियोन की अपकमिंग फिल्‍म के निर्माता से नाराज हैं। मामला ही कुछ ऐसा है कि भंसाली की नाराजगी की वजह जायज नजर आती है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2015 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2015 08:55 AM (IST)
भंसाली हो गए सनी लियोन की फिल्‍म के निर्माताओं से नाराज

मुंबई। संजय लीला भंसाली बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म के निर्माता से नाराज हैं। मामला ही कुछ ऐसा है कि भंसाली की नाराजगी की वजह जायज नजर आती है।

सोनाक्षी ने जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा को चलना सिखाया!

खबर है कि संजय लीला भंसाली नाराज है। इसका कारण है फिल्म 'एक पहेली लीला' के निर्माताओं का उनकी फिल्म के पॉपुलर ट्रेक 'ढ़ोली तारो' का इस्तेमाल किया जाना। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब किसी फिल्ममेकर ने अपनी फिल्म में किसी दूसरी फिल्म की मेलोडी का इस्तेमाल किया हो।

आमतौर पर यह भी देखने में आता है कि जब कभी भी कोई फिल्ममेकर किसी मूल गीत को अपनी फिल्म में रखता है तो यह बात किसी भी फिल्ममेकर को अच्छी नहीं लगती।

ताजा मामला है गीत 'ढ़ोली तारो' का। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) का पॉपुलर सांग था 'ढ़ोली तारो ढ़ोल बाजे'। इसे फिल्ममेकर बॉबी खान ने अपनी फिल्म 'एक पहेली लीला' में फिर से बनाया है। इसमें सनी लिओनी अपने को-स्टार रजनीश दुग्गल के साथ कदम थिरकाते दिखाई दे रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर टी सीरिज है जिसके पास गाने के अधिकार सुरक्षित है। ऐसे में वे गाने को फिर से बना सकते हैं।

जब अभिषेक को पहनने पड़े अमिताभ बच्चन के जूते!

मगर खबरी ने बताया, 'भंसाली किसी भी गीत को फिर से बनाने की बात से बिलकुल भी खुश नहीं है। फिल्ममेकर ने हाल ही में कहा था कि यह एक आइकोनिक ट्रेक है। इसे नहीं छेड़ा जाना चाहिए। मूल गीत को कविता कृष्णमूर्ति, विनोद राठौर, करसन सरगठिया और इस्माइल दरबार ने गाया था। नए वर्जन को मीत ब्रदर्स-अंजान और मोनाली ठाकुर ने तैयार किया है।

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब भंसाली उनके फिल्म के किसी गीत को फिर से बनाए जाने की बात पर नाराज हो गए हों। इससे पहले साल 2012 में एकता कपूर की फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' आई थी। इसे सचिन यार्डी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में भंसाली की फिल्म 'देवदास' (2002) के गीत 'डोला रे डोला' ट्रेक पर एक्ट्रेस नेहा शर्मा और सारा जेन डियाज डांस करती दिखाई दी थी। इसे फिल्म के प्रमोशन में इस्तेमाल किया गया था।

सलमान खान को ये क्या कह गए असद्दुदीन ओवैसी

chat bot
आपका साथी