संजय गुप्ता की सनसनी - "रईस मुकाबले के 'काबिल' नही है"

संजय गुप्ता का यह भी है कहना कि हमारी छोटी फिल्म है लेकिन हम बड़े दिलवाले हैं। 'काबिल' बहुत इंटेंस फिल्में है, जो शाहरुख़ खान की 'रईस' को कड़ी टक्कर देगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 13 Jan 2017 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jan 2017 03:58 PM (IST)
संजय गुप्ता की सनसनी - "रईस मुकाबले के 'काबिल' नही है"
संजय गुप्ता की सनसनी - "रईस मुकाबले के 'काबिल' नही है"

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' के निर्देशक संजय गुप्ता ने साफ़ तौर पर कहा है कि शाहरुख़ खान की फिल्म रईस , उनकी फिल्म के मुकाबले है ही नहीं और इसका नुकसान शाहरुख़ खान को ही होगा।

इसी महीने रिलीज़ हो रही काबिल को लेकर एक बातचीत के दौरान संजय गुप्ता ने कहा कि शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' और 'काबिल' में कोई मुकाबला नहीं है और दोनों फिल्मों के टकराने से नुकसान शाहरुख़ खान को होगा। उन्होंने कहा कि रईस , शाहरुख़ खान की फिल्म है जो रितिक रोशन से १० साल बड़े है और उतने ही अनुभवी भी। शाहरुख़ खान का कॉम्पिटिशन आमिर खान और सलमान खान के साथ है क्योंकि वो 300 करोड़ रुपयों के क्लब के सदस्य है। ऐसे में रईस और काबिल के टकराने से नुकसान शाहरुख़ खान का है क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर और निर्माता के पैसे उनकी फिल्म पर ज्यादा लगे है। संजय गुप्ता ने समझाया कि अगर लॉन्ग टर्म की बात की जाय तो किंग खान के लिए चिंता की बात ज्यादा है क्योंकि शाहरुख़ खान से 300 करोड़ की उम्मीदें है। जब टोटल मार्केट ही 300 करोड़ रुपयों का है तब दोनों ही फिल्मों में बंटेगा, जिससे नुकसान आगे चल कर शाहरुख़ खान की फिल्म को ही होगा।

एक लाख रूपये में बिका एक टिकट , ऐसा क्या है साउथ की इस फिल्म में ?

संजय गुप्ता का यह भी है कहना कि हमारी छोटी फिल्म है लेकिन हम बड़े दिलवाले हैं। 'काबिल' बहुत इंटेंस फिल्में है, जो शाहरुख़ खान की 'रईस' को कड़ी टक्कर देगी। संजय गुप्ता ने ये भी दावा किया कि उनकी फिल्म को बेहतर ओपनिंग लगेगी। दोनों फिल्में एक ही दिन 25 फरवरी को परदे पर उतर रही हैं।

chat bot
आपका साथी