संजय दत्त को कब से था इस दिन का इंतज़ार, होगी 'घर वापसी'

भूमि की कहानी एक पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है। अदिति राव हैदरी फ़िल्म में संजय की बेटी के रोल में हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 10 Feb 2017 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2017 12:32 PM (IST)
संजय दत्त को कब से था इस दिन का इंतज़ार, होगी 'घर वापसी'
संजय दत्त को कब से था इस दिन का इंतज़ार, होगी 'घर वापसी'

मुंबई। संजय दत्त फ़िल्म भूमि से बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग बुधवार 15 फरवरी से आगरा में शुरू हो रही है। भूमि का मुहूर्त आगरा में किया जाएगा। फ़िल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। संजय इसको लेकर काफी उत्साहित हैं। फ़िल्म के सेट पर लौटना उनके लिए घर वापसी से कम नहीं है।

अपनी जेल की सज़ा पूरी करने के बाद संजय पहली बार कैमरा फेस करेंगे। इसलिए ये उनके लिए भी बेहद ख़ास मौक़ा है। डायरेक्टर उमंग कुमार ने एक स्टेटमेंट में कहा- ''भूमि संजय के लिए स्पेशल फ़िल्म है क्योंकि वो इससे कमबैक कर रहे हैं। उनको कैमरे के सामने वापस आते हुए देखना भी ख़ास है, क्योंकि यही उनकी पहचान है।'' भूमि की कहानी एक पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है। अदिति राव हैदरी फ़िल्म में संजय की बेटी के रोल में हैं। फ़िल्म में शेखर सुमन भी एक बेहद अहम रोल में दिखाई देंगे, जबकि शरद केलकर भूमि में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। मंगलवार को संजय दत्त दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, उसके बाद सड़क मार्ग से आगरा के लिए निकले।

संजय दत्त बन जाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, घर तक पहुंचे, देखें तस्वीरें

संजय दत्त आख़िरी बार राजकुमार हिरानी की फ़िल्म पीके में नज़र आए थे। फ़िल्म में उन्होंने आमिर ख़ान के दोस्त का रोल निभाया था। 4 अगस्त को रिलीज़ के लिए स्लेटिड फ़िल्म से संजय तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगे।

इसे भी पढ़ें: जानिये आखिर क्यों बहन प्रिया दत्त नहीं चाहती संजय दत्त की बॉयोपिक से जुड़ना

chat bot
आपका साथी