संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का हर अंदाज़ है निराला, बच्चों संग निकलीं घूमने, देखें तस्वीरें

यह मान्यता का कॉन्फिडेंस ही है कि वो बड़े पर्दे से दूर रहकर भी सुर्ख़ियों में रहना जानती हैं..

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 07:47 AM (IST)
संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का हर अंदाज़ है निराला, बच्चों संग निकलीं घूमने, देखें तस्वीरें
संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का हर अंदाज़ है निराला, बच्चों संग निकलीं घूमने, देखें तस्वीरें

मुंबई। संजय दत्त की स्टाइलिश पत्नी मान्यता दत्त का भी एक अपना अलग ही जलवा है। मान्यता अक्सर ख़बरों में छायी रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया को लेकर भी मान्यता में ज़बरदस्त क्रेज़ है। मान्यता अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर तमाम तस्वीरें शेयर करने के लिए भी जानी जाती हैं।

बहरहाल, रविवार को मान्यता अपने दोनों बच्चों संग कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। पिंक ड्रेस में गोगल्स लगाये मान्यता काफी कूल और खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ उनके दोनों बच्चे बेटा शाहरान और बिटिया इकरा भी नज़र आ रहे हैं। मान्यता अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं! कई बार संजय दत्त फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं तब भी यह देखा गया है कि मान्यता अपने बच्चों को लेकर छुट्टियां मनाने चली जाती हैं।

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड् समारोह में दिखा करीना, आलिया, जाह्नवी समेत इन अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़

बता दें कि 38 वर्षीय मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी। इसी साल संजय और मान्यता की शादी को दस साल पूरे हुए हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं। उनकी पहली शादी रिचा शर्मा से हुई थी लेकिन ब्रेन ट्यूमर होने की वजह से 1996 में उनका देहांत हो गया था। इस शादी से उनकी एक लड़की हुई जिसका नाम त्रिशाला है और वह अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ यू.एस. में रह रही हैं। इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी रचाई लेकिन उनसे उनका तलाक हो गया। फिर 2008 में गोवा में संजय ने मान्यता से शादी कर ली और 21 अक्टूबर 2010 को वे जुड़वा बच्चों के पिता बन गए।

हाल ही में संजय और मान्यता ने अपने दोनों बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया। गौरतलब है कि त्रिशाला दत्त से भी मान्यता के संबंध काफी अच्छे हैं और यह दोनों ही कई बार आपस में मिलती भी रहती हैं। हाल ही में जो रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हुई है उसमें भी मान्यता के बारे में दिखाया गया है कि वो कितनी सुलझी हुई पत्नी और मां हैं।

यह भी पढ़ें: दुल्हन बनीं करिश्मा कपूर, आमिर और अक्षय की इन हीरोइनों का भी रहा जलवा, देखें तस्वीरें

बहरहाल, जैसा कि हमने आपको बताया मान्यता दत्त अक्सर छुट्टियों पर भी जाती हैं और वहां से कई बार वो बोल्ड तस्वीरें तक सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। ज़ाहिर है यह मान्यता का कॉन्फिडेंस ही है कि वो बड़े पर्दे से दूर रहकर भी सुर्ख़ियों में रहना जानती हैं। आप अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो आप साफ़ देख पायेंगे कि वो एक स्टाइलिश पर्सनालिटी हैं।

chat bot
आपका साथी