सानिया ने कपिल से मांग ली Good news, फिर बुड्ढा कह कर की ऐसी बात

हाल ही के एपिसोड में जब सानिया मिर्जा शामिल हुईं तो उन्होंने भी जम कर कपिल की खिंचाई की है.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 04:03 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 04:03 PM (IST)
सानिया ने कपिल से मांग ली Good news, फिर बुड्ढा कह कर की ऐसी बात
सानिया ने कपिल से मांग ली Good news, फिर बुड्ढा कह कर की ऐसी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा सेलेब्रिटीज की टांग खिंचाई करने में पीछे नहीं रहते हैं. लेकिन जब से उनकी शादी हुई है, महिला सेलेब्रिटीज एक भी मौक़ा नहीं छोड़तीं जब वह कपिल की टांग खिंचाई न करती हों.

ऐसे में हाल ही में अमृता राव आई थीं, तो उन्होंने भी खूब मस्ती की थी. अब हाल ही के एपिसोड में जब सानिया मिर्जा शामिल हुईं तो उन्होंने भी जम कर कपिल की खिंचाई की है. कपिल ने जब सानिया के साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश की और कहा कि वह सिर्फ टेनिस सानिया के कारण ही देखते हैं. सानिया ने उन्हें कहा कि मार खानी है क्या, अभी-अभी शादी हुई है. फिर सानिया ने मौक़ा देखते ही कपिल की बत्ती गुल करते हुए उनसे पूछ डाला कि वह गुड न्यूज़ कब दे रहे हैं. इस बात पर कपिल शर्मा गये और उन्होंने कहा ये हिस्ट्री में पहली बार हुआ है कि कपिल शर्मा शर्मा गया.

इसके बाद कपिल ने भी मौका नहीं छोड़ा और पूछा कि शोएब मलिक डायपर बदलने में मदद करते हैं या नहीं. इस पर शोएब ने कहा कि शोएब वर्ल्ड कप के कारण बहुत व्यस्त हैं. वह सिर्फ तीन चार दिनों के लिए घर आते हैं और इसके बाद मैं उन्हें तंग नहीं कर सकती थीं. सानिया यही नहीं रुकीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि शादी के बाद अब कपिल बूढ़े हो गये हैं. हालांकि इसके बाद सानिया ने अपने बचपन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाये. उन्होंने कहा कि किस तरह उन्हें मां बनने के बाद दुनिया बिल्कुल अलग ही लग रही है. सानिया ने बताया कि उनकी जिंदगी मां बनने के बाद किस तरह बदल गई है. 

यह भी पढ़ें: World Cancer Day: कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने दोबारा शूटिंग शुरू की

chat bot
आपका साथी