Samantha Ruth Prabhu: अभिनेत्रियों को मिलने वाली कम फीस पर बोलीं सामंथा, 'मुझे कभी हाथ न फैलाना पड़े'

Samantha Ruth Prabhu साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हमेशा की लीक से हटकर कंटेंट वाली फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस इन दिनों शाकुंतलम को लेकर सुर्खियों में हैजिसमें वह रानी शकुंतला के किरदार में देखी जाएंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 03:21 PM (IST)
Samantha Ruth Prabhu: अभिनेत्रियों को मिलने वाली कम फीस पर बोलीं सामंथा, 'मुझे कभी हाथ न फैलाना पड़े'
File Photo of Samantha Ruth Prabhu. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों आने वाली फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपने 13 साल के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में डिलीवर की हैं। आज सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। पिछले दिनों वह अलग-अलग वजहों से चर्चा में बनी रहीं।

कभी नागा चैतन्य से अपने बिखरते रिलेशन को लेकर, तो कभी अपनी बीमारी को लेकर सामंथा चर्चा में बनी रहीं। एक लंबे डार्क फेज के बावजूद एक्ट्रेस ने काम करना नहीं छोड़ा। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री में पे पैरिटी सहित कई चीजों पर बात की।

(Photo Credit: Samantha Ruth Prabhu Instagarm)

हिंदी भाषी कंटेंट में भी कदम रखने को तैयार हैं सामंथा

सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस अब धीरे-धीरे हिंदी कंटेंट में भी अपने पांव पसार रही हैं। वरुण धवन के साथ उनकी वेब सीरीज 'सिटाडेल' की घोषणा काफी पहले ही हो चुकी है। अब बस इंतजार है इस वेब सीरीज के ऑनएयर होने का। इस बीच एक्ट्रेस की 'शाकुंतलम' रिलीज होने वाली है, जो कि तेलुगू के साथ ही हिंदी और बाकी अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। यह मूवी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने फिल्म का प्रमोशन तेज कर दिया है।

'मुझे विनती न करनी पड़े'

सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आने वाली इस फिल्म सहित कई चीजों के बारे में बात की। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मैं अंदरुनी लड़ाई लड़ रही हूं...मैं बराबर की पेमेंट मिलने की बात नहीं कर रही, लेकिन मैं मेहनत और सफलता के बीच का बायप्रोडक्ट बनना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मेरे पास आएं और कहें कि हां हम आपको इतना पेमेंट करना चाहते हैं। इसके लिए मुझे उनसे विनती न करनी पड़े।''

View this post on Instagram

A post shared by Gunaa Teamworks (@gunaa_teamworks)

'काम पर वापस लौटने की थी जिद'

इसी इंटरव्यू में सामंथा ने इस बात का भी खुलासा किया बीमारी से जूझने के बाद भी वह काम पर वापस लौटना चाहती थीं। उन्हें अपने काम पर वापस लौटने की जिद थी। हालांकि, यह आसान नहीं था। इसके लिए उन्होंने उन सभी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनमें अपना विश्वास नहीं खोया।

गौरतलब है कि गुनाशेखक के निर्देशन में बनी 'शाकुंतलम' में सामंथा की पेयरिंग देव मोहन के साथ की गई है। यह फिल्म तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी