मामा सलमान की राह पर अभी से चल पड़ा 'क्यूट' भांजा , देखिये ये तस्वीर

यास्मीन ने अपनी गोद में बैठा कर आहिल को जिम करने के कुछ टिप्स दिए या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इस छोटू को मज़ा तो बहुत आ रहा था।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 01:30 PM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 02:28 PM (IST)
मामा सलमान की राह पर अभी से चल पड़ा 'क्यूट' भांजा , देखिये ये तस्वीर

मुंबई। सलमान खान अपने घर के बच्चों को बेहद प्यार करते हैं और हमेशा उन्हें सेहतमंद रहते के नुस्खें देते रहते हैं लेकिन उनका सात महीने का भांजा आहिल तो मामा से भी दो कदम आगे निकल गया है।

सलमान खान वैसे तो बॉडी बनाने के मामले में उस्ताद हैं और आजकल ये 'सुल्तान ' परदे पर वैसे रोल भी कर रहा है लेकिन बचपन में सलमान काफ़ी दुबले पतले हुआ करते थे। लगता है सलमान के भांजे आहिल को अभी से सलमान खान की तरह बॉडी बनाने का शौक जाग उठा है और इस कारण वो जिम भी पहुंच गए हैं। दरअसल सलमान की बहन अर्पिता के बेटे आहिल की एक 'क्यूट' सी तस्वीर सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय है। इस तस्वीर में वो जानी मानी फिटनस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला के जिम में नज़र आ रहा है। यास्मीन ने अपनी गोद में बैठा कर आहिल को जिम करने के कुछ टिप्स दिए या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इस छोटू को मज़ा तो बहुत आ रहा था।इतना ही नहीं मम्मी के फोटो खीचते वक्त आहिल ने पोज़ देना भी सीख लिया है।

हुआ कुछ ऐसा, ऐश्वर्या की बेटी रणबीर को समझ बैठी अपना पापा

Trying to get back to the gym @yasminkarachiwala and look who's giving us company 🙈

A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on Oct 20, 2016 at 1:57am PDT

कुछ महीने पहले आई सलमान के साथ आहिल की तस्वीरों में इस बात का सबूत मिल चुका है। दरअसल अर्पिता का इंस्ट्राग्राम पर इस फोटो को शेयर करने का मकसद ये बताना था कि वो ये बताना था कि अब वो फिर से जिम जाने की कोशिश कर रही हैं। पर इस तस्वीर से सारी महफ़िल तो मम्मी से ज्यादा उनका बेटा लूट ले गया।
chat bot
आपका साथी