अब असीम ने सपना को लेकर सल्लू पर लगाए आरोप

रियलिटी शो बिग बॉस-6 से बाहर होने वाले विवादास्पद कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी ने कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान पर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। सपना अभी भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। हालांकि सपना इसके पहले सलमान पर 'सीरियल वूमन-बीटर' होने का आरोप लगा चुकी हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 05 Nov 2012 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2012 11:26 AM (IST)
अब असीम ने सपना को लेकर सल्लू पर लगाए आरोप

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस-6 से बाहर होने वाले विवादास्पद कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी ने कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान पर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। सपना अभी भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। हालांकि सपना इसके पहले सलमान पर 'सीरियल वूमन-बीटर' होने का आरोप लगा चुकी हैं।

असीम के सूत्रों ने बताया कि सलमान खान ने सपना के साथ बदसलूकी की। सलमान ने जब मर्यादा की रेखा लाघी तो सपना ने जाहिर तौर पर इसका जवाब दिया। उसके बाद ही दोनों के बीच तनाव का माहौल बन गया।

असीम ने कहा कि वे और सपना घर में हमेशा ही महिलाओं के सशक्तिकरण और भ्रष्टाचार के बारे में बातें किया करते थे। हालांकि सपना ने जिस तरह का जवाब दिया है कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति इस तरह का जवाब ही देता। घर के अंदर कुछ और बातें हुई लेकिन बाहर आने के बाद असीम को उन दोनों के बीच हुई बातचीत का पूरा एपिसोड एडिट करके देखने को मिला।

कार्टूनिस्ट ने कहा, 'इन लोगों ने हमसे झूठ बोला। हमें बताया गया था कि हमें घर में कोई नाच-गाना नहीं करना होगा। हमें समाज एवं भ्रष्टाचार के बारे में केवल अपने विचार रखने होंगे लेकिन यह सब फिजूल की बातें निकलीं।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी