सलमान की 'बजरंगी भाईजान' ने पाक फिल्‍मों को पछाड़ा

सलमान खान ने फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' के रूप में अपने फैन्‍स को ईद के मौके पर जो बेहतरीन तोहफा दिया, उससे सिर्फ भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर ही बूम नहीं आया। पाकिस्‍तान में भी 'बजरंगी भाईजान' बेहतरीन कलेक्‍शन कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस पर 'बजरंगी भाईजान' ने कई पाक फिल्‍मों को

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2015 10:55 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2015 11:01 AM (IST)
सलमान की 'बजरंगी भाईजान' ने पाक फिल्‍मों को पछाड़ा

इस्लामाबाद। सलमान खान ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के रूप में अपने फैन्स को ईद के मौके पर जो बेहतरीन तोहफा दिया, उससे सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही बूम नहीं आया। पाकिस्तान में भी 'बजरंगी भाईजान' बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर 'बजरंगी भाईजान' ने कई पाक फिल्मों को पछाड़ दिया है।

मनाली में भी होगा कंगना का आशियाना

'बजरंगी भाईजान' ने पाकिस्तान में पहले हफ्ते में सिर्फ कराची और इस्लामाबाद में ही 6 मिलियन का कलेक्शन किया है। भारत के साथ ही कबीर खान की ये फिल्म पाकिस्तान में भी 17 जुलाई को ही रिलीज हुई थी। 'बजरंगी भाईजान' ने कलेक्शन के मामले में पाक फिल्मों 'बिन रोए' और 'रॉन्ग नंबर' को भी पछाड़ दिया है।

'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' के हीरो का हमशक्ल दिल्ली में चलाता है रिक्शा?

इधर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी 'बजरंगी भाईजान' ने कई नए रिकॉर्ड बनाए। फिल्म ने पहले वीक में 184.62 करोड़ का कलेक्शन कर 'पीके' को पीछे छोड़ दिया, जिसमें पहले सप्ताह 183.09 करोड़ जुटाए थे।

देखें, गौहर की बहन निगार ने भी बॉयफ्रेंड से कर ली शादी

chat bot
आपका साथी