राजश्री की पहली एक्‍शन फिल्‍म में सलमान खान होंगे हीरो, लेकिन...

राजश्री प्रोडक्‍शन के बैनर तले पहली एक्‍शन फिल्‍म बनने जा रही है और इसमें भी सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि सूरज बड़जात्‍या इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट नहीं करेंगे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 23 May 2016 09:06 AM (IST) Updated:Mon, 23 May 2016 09:12 AM (IST)
राजश्री की पहली एक्‍शन फिल्‍म में सलमान खान होंगे हीरो, लेकिन...

मुंबई। सूरज बड़जात्या ने इस साल की शुरुआत में यह घोषणा की थी कि वो सलमान खान के साथ फिर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि ये फिल्म किस जोनर की होगी। सूत्रों की मानें तो राजश्री प्रोडक्शन की यह पहली एक्शन बेस्ड फिल्म होगी, जिसमें सलमान लीड रोल में नजर आएंगे।

हालांकि राजश्री प्रोडक्शन ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है। लेकिन सूत्रों की मानें तो राजश्री प्रोडक्शन की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें एक्शन ही एक्शन नजर आएगा। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट नहीं करेंगे। दक्षिण के किसी डायरेक्टर इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान सौंपी गई है।

आर्यन और नव्या हुए ग्रेजुएट, शाहरुख को सता रही अब ये चिंता

एक सूत्र ने बताया, 'राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट करेंगे, जो तेलूगु फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम है। यह दक्षिण की किसी फिल्म की रीमेक होगी। इसलिए कोई हैरानी की बात नहीं होगी, अगर इसमें हार्डकोर एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलें। सूरज बड़जात्या का नाम इस फिल्म से सिर्फ प्रोड्यूसर के रूप में जुड़ेगा।'

बता दें कि 'हम आपके हैं कौन' के लंबे समय बाद सलमान और सूरज पिछले साल फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ नजर आए। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

chat bot
आपका साथी