Fabulous: जमा देने वाली सर्दी में भी अब Fun करेंगे सलमान ख़ान

जल्द ही सलमान के फैंस उन्हें परदे पर उनकी फ़िल्म 'ट्यूब लाइट' में देखेंगे..

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 06 Mar 2017 09:09 AM (IST) Updated:Mon, 06 Mar 2017 09:24 AM (IST)
Fabulous: जमा देने वाली सर्दी में भी अब Fun करेंगे सलमान ख़ान
Fabulous: जमा देने वाली सर्दी में भी अब Fun करेंगे सलमान ख़ान

मुंबई। सलमान ख़ान जल्द ही फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। ख़बर है कि शूटिंग के लिए जो जगह चुनी गयी है वहां का तापमान शून्य से भी कम रहने वाला है। ऐसे में उनके फैंस को थोड़ी चिंता हो सकती है। तो परेशान न होइए! डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने खुद ही कहा है कि शूटिंग में खूब मज़ा आने वाला है।

फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि इस फ़िल्म के कई दृश्य ज़ीरो से भी नीचे के तापमान वाली जगहों पर शूट किये जाएंगे। ज़फर ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि 'बेसब्री और बहुत सारा उत्साह.. टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं, यह मजेदार होगा।'

इसे भी पढ़ें: करन जौहर के डैड बनने पर शाह रुख़ ख़ान ने कर दी यह गुज़ारिश

Butterflies In stomach and lots of excitement, packing for sub zero freezing locations @TigerZindaHai . It's gonna be fun :)

— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) March 5, 2017

हालांकि उन्होंने शूटिंग स्थल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस फ़िल्म में एक बार फिर सलमान और कट्रीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी। यह फ़िल्म एक था टाइगर (2012) की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर ख़ान ने किया था। बता दें कि 'टाइगर  ज़िंदा है' से पहले सलमान के फैंस उन्हें परदे पर उनकी फ़िल्म 'ट्यूब लाइट' में देखेंगे।

chat bot
आपका साथी