सलमान खान ने नवाजुद्दीन सिद्दकी को दे डाली ये सलाह!

नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बेहतरीन अभिनेता है, यह बात सलमान खान को भी समझ आ गई है और इसीलिए उन्‍होंने इस अभिनेता को एक सलाह दे डाली है। वैसे सलमान खान की यह सलाह काफी दिलचस्‍प है। उन्‍होंने नवाजुद्दीन सिद्दकी को अपनी फीस बढ़ाने को कहा है, क्‍योंकि उनकी नजर में

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 22 Mar 2015 01:51 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2015 05:24 PM (IST)
सलमान खान ने नवाजुद्दीन सिद्दकी को दे डाली ये सलाह!

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बेहतरीन अभिनेता है, यह बात सलमान खान को भी समझ आ गई है और इसीलिए उन्होंने इस अभिनेता को एक सलाह दे डाली है। वैसे सलमान खान की यह सलाह काफी दिलचस्प है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दकी को अपनी फीस बढ़ाने को कहा है, क्योंकि उनकी नजर में वो अपने टैलेंट के लिए बेटर डील डिजर्व करते हैं।

13 साल के गगन गांवकर ने जीता सारेगामा लिटिल चैंप्स

सलमान और नवाजुद्दीन फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में साथ काम कर रहे हैं। चर्चा है कि सलमान ने इस फिल्म के लिए भी नवाजुद्दीन को ज्यादा फीस मांगने को प्रेरित किया था। सलमान के जोर देने पर इस फिल्म के मेकर्स भी इस बात को मान गए हैं।

आलिया-सिद्धार्थ आखिर कब करेंगे अपने प्यार का इजहार?

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान ऐसे शख्स हैं, जो हमेशा दूसरों की मदद करने को सबसे आगे रहते हैं। नवाजुद्दीन के लिए उन्होंने यह सकारात्मक रुख अपनाया। वाकई सलमान ग्रेट हैं, तभी तो उनके करोड़ों चाहने वाले उन पर जान छिड़कते हैं।

अब बॉलीवुड की इस हीरोइन से इश्क लड़ा रहे हैं युवराज सिंह!

chat bot
आपका साथी