सलमान, अरबाज, सोहेल फिर बने मामा, अर्पिता ने दिया बेटे को जन्म

अरबाज और मलाइका के अलगाव को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे खान परिवार के घर एक जबरदस्त खुशी आई है और वो खुशी अर्पिता खान के बेटे के रूप में मिली है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 30 Mar 2016 11:34 AM (IST) Updated:Wed, 30 Mar 2016 01:57 PM (IST)
सलमान, अरबाज, सोहेल फिर बने मामा, अर्पिता ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली। अरबाज और मलाइका के अलगाव को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे खान परिवार के घर एक जबरदस्त खुशी आई है और वो खुशी अर्पिता खान के बेटे के रूप में मिली है। जी हां, खान बंधुओं की इस प्यारी बहन ने बुधवार को एक बेटे को जन्म दिया है।

देखिए, सलमान की बहन अर्पिता ने कराया 'मैटरनिटी फोटोशूट'

अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने इस जबरदस्त खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि उनका इंतजार खत्म हुआ और लिटिल प्रिंस आहिल आ चुका है। यानि अर्पिता और आयुष ने अपने बेटे का नाम आहिल रखा है।

Our Prince has arrived 😃😃😃😃

A photo posted by Aayush Sharma (@aaysharma) on Mar 29, 2016 at 10:01pm PDT

अापको बता दें कि अर्पिता और आयुष का यह पहला बच्चा है। यानि दोनों पहली बार मां-पिता बने हैं और सलमान, अरबाज व सुहैल एक बार फिर मामा बन गए हैं। हाल ही में अर्पिता और आयुष ने 'मैटरनिटी फोटोशूट' कराया था, जिसमें एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। इससे पहले भी अर्पिता कई मौकों पर बेबी बंप दिखाती नजर आई थीं। वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फैंस को खान परिवार के बारे में अपडेट देती रहती हैं। आयुष और अर्पिता ने नवंबर, 2014 में शादी की थी।
chat bot
आपका साथी