Salman Khan की फिल्म में एक्शन ही नहीं, म्यूजिक भी होगा ऑन फायर, इस म्यूजिक डायरेक्टर को मिली Sikandar की कमान

हाल ही में ईद के मौके पर सुपरस्टार Salman Khan की अपकमिंग फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट हुई है। निर्माता साजिद नाजियाडवाला की इस मूवी को लेकर लंबे समय से चर्चाएं चल रही हैं। इस बीच सिकंदर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। साजिद ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि सिकंदर का म्यूजिक डायरेक्टर कौन होगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Tue, 16 Apr 2024 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 05:59 PM (IST)
Salman Khan की फिल्म में एक्शन ही नहीं, म्यूजिक भी होगा ऑन फायर, इस म्यूजिक डायरेक्टर को मिली Sikandar की कमान
सिकंदर के म्यूजिक डायरेक्टर का हुआ एलान (Photo Credit-X)

HighLights

  • सिकंदर का म्यूजिक डायरेक्टर होगा ये सिंगर
  • सलमान खान की फिल्म को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट
  • निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने किया एलान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान को बड़े पर्दे पर वापसी करता देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ईद खास अवसर पर अभिनेता की अगली फिल्म सिकंदर का एलान किया गया है। गजनी फिल्म डायरेक्टर ए आर मुर्गदास के निर्देशन में बनने वाली इस मूवी को लेकर सुर्खियां काफी तेज हैं। 

इस बीच निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सिकंदर (Sikandar) के म्यूजिक डायरेक्टर को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि वो कौन सा सिंगर और कंपोजर होगा, जो सलमान खान (Salman Khan) के फिल्म में संगीत को अलग लेवल पर लेकर जाएगा। 

ये गायक होगा सिकंदर का म्यूजिक डायरेक्टर

जब से मेकर्स की तरफ से सिकंदर की घोषणा की गई है, तब से सलमान खान की इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइफ देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से जुड़े हर एक अपडेट के लिए सिनेप्रेमी उत्सुक नजर आते हैं। इस बीच साजिद ने सिकंदर को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। 

अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर साजिद नाडियाडवाला ने इस बात का एलान किया है कि फिल्म सिकंदर में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर की कमान प्रीतम संभालेंगे। लंबे अरसे प्रीतम बॉलीवुड फिल्मों में अपने संगीत की धुन पर फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं और अब सलमान खान की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में भी अपनी भागीदारी देंगे। 

इस अनाउंसमेंट के बाद से सलमान की सिकंदर के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि जल्द ही सिकंदर की एक्ट्रेस का खुलासा भी कर दिया जाएगा। 

कब रिलीज होगी सलमान की सिकंदर

टाइगर 3 के बाद से सलमान खान बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। भाईजान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते देखने के लिए फैंस बेताब हैं। गौर करें सिकंदर की रिलीज डेट की तरफ तो उनकी ये मूवी अगले साल ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- ईद पर Salman Khan का दीदार करने के लिए बेकाबू हुए फैंस, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भीड़ पर लाठी चार्ज

chat bot
आपका साथी