Salman Khan ने शेयर की Dabangg 3 एक्ट्रेस के साथ फोटो, पहले भी दिखे थे साथ

Salman Khan With Dabangg 3 Girl Saiee Manjrekar सलमान खान ने एक्ट्रेस सई मांजरेकर के साथ फोटो अपलोड की है जिसमें वो किसी नदी के किनारे दिख रहे हैं। (Salman Khan Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 09:58 AM (IST) Updated:Sun, 22 Sep 2019 09:58 AM (IST)
Salman Khan ने शेयर की Dabangg 3 एक्ट्रेस के साथ फोटो, पहले भी दिखे थे साथ
Salman Khan ने शेयर की Dabangg 3 एक्ट्रेस के साथ फोटो, पहले भी दिखे थे साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग-3 की तैयारी में जुटे हुए हैं। ये दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है और फिल्म महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के लिए खास है, क्योंकि सई मांजरेकर फिल्म से अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। वहीं सलमान खान भी सई मांजरेकर की फैन फॉलोइंग बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में साथ दिखाई देने के बाद अब सलमान खान ने सई के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड की है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है, जिसमें वो सई मांजरेकर के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में सलमान और सई नदी के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। सई पीच कलर के पंजाबी सूट में दिख रही हैं और सलमान ग्रे शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को सलमान के फैंस लाइक और शेयर कर रहे हैं। वहीं सलमान ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- 'दबंग 3 की लोकेशन पर।'

 

View this post on Instagram

On location #dabangg3 . . . @saieemmanjrekar

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Sep 21, 2019 at 6:04am PDT

इससे पहले सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड सेरेमनी में सई मांजरेकर के साथ एंट्री की थी और कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई थीं। सलमान खान दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई को लॉन्च कर रहे हैं और वो जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। यह सई मांजरेकर की डेब्यू फिल्म है। बता दें कि फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और सलमान ने इसके लिए जयपुर में भी शूटिंग की है।

 

View this post on Instagram

#salmankhan arrive #iifa20 #iifaawards #iifa2019 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 18, 2019 at 11:42am PDT

वहीं फिल्म का फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया और अब उनके फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा और खबरें हैं कि ये डबिंग खुद सलमान खान ही करेंगे। वहीं फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रह हैं।

chat bot
आपका साथी