प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलमान खान का ये जवाब आया है

फिल्म लव रात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म भारत से प्रियंका के अलग होने की खबर को लेकर सलमान की प्रतिक्रिया पूछी गई तो सलमान ने ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 06 Aug 2018 04:37 PM (IST) Updated:Mon, 06 Aug 2018 04:37 PM (IST)
प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलमान खान का ये जवाब आया है
प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलमान खान का ये जवाब आया है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत से खुद को अलग किया है। उनके फिल्म से बाहर जाने को लेकर अबतक वजह स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन चर्चाएं हैं कि उन्होंने अपनी शादी के कारण फिल्म छोड़ी है।

दूसरी तरफ यह भी चर्चा है की उन्हें इस फिल्म से भी बड़ी फिल्म का ऑफर मिला है और उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म साइन भी कर ली है। ऐसे में जब सलमान खान से उनके बहनोई आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म लव रात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म भारत से प्रियंका के अलग होने की खबर को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो सलमान ने इस सवाल को लगभग टालते हुए कहा कि वह इन दिनों बहुत व्यस्त हैं और उनको अखबार पढ़ने का बिल्कुल भी वक़्त नहीं मिल पा रहा है। इसलिए उन्हें इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनको जानकारी मिलेगी तो वह सबको बताएंगे।

यही बात मुंबई में बुधवार की रात मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में आईं प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा से भी पूछी गईं। मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश भी की। आग्रह कर जवाब देने के लिए भी कहा लेकिन मधु चोपड़ा ने चुप्पी साध ली और वहां से चली गईं। वैसे मीडिया के शादी के सवाल पर ज़्यादा जोर देने पर उनके मुंह से इतना ही निकला- ‘पता नहीं’। बाद में जब मीडिया ने उन्हें ये पूछा कि सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म भारत से चले जाने से नाराज़ हैं, तो इस पर भी उन्होंने यही कहा कि उन्हें पता तक नहीं है कि सलमान इस बात से नाराज़ हैं l

 प्रियंका के फिल्म के अचानक से अलग होने के बाद कटरीना कैफ को उनकी जगह शामिल किया गया है और सलमान ने कटरीना का तहे दिल से स्वागत किया है। बता दें कि सलमान अपनी होम प्रोडकशन कंपनी की फिल्म लव रात्रि से आयुष और वरीना को लांच करने जा रहे हैं। सलमान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान कहा कि कभी उन्हें भी सूरज बड़जात्या ने लांच किया था। नए लोगों की लांचिंग जरूरी है। नए टैलेंट को मौके मिलने चाहिए। उन्होंने इस दौरान आयुष से यही कहा कि काफी मेहनत करनी चाहिए, मेहनत से ही इंडस्ट्री में पहचान बनती है। आयुष की यह फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Loveratri Trailer: सलमान खान के लॉन्च किये नए चेहरों की लवरात्रि

chat bot
आपका साथी