Exclusive: बिग बॉस में सातवें आसमान पर पहुंचा सलमान ख़ान का गुस्सा!

दर्शक देखेंगे कि सलमान घर वालों से पूछने वाले हैं कि वो खलनायक की कुर्सी पर किसको बिठायेंगे तो सभी प्रियंका का ही नाम लेते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 24 Dec 2016 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 24 Dec 2016 06:04 PM (IST)
Exclusive: बिग बॉस में सातवें आसमान पर पहुंचा सलमान ख़ान का गुस्सा!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जैसा कि दर्शक देख ही चुके हैं कि प्रियंका जग्गा ने बिगस बॉस के घर में सारी हदें पार कर दी हैं और इस बात से ना सिर्फ़ बिग बॉस का, बल्कि सलमान ख़ान का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच चुका है।

आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि वीकेंड का वार में सलमान जब घर वालों के सामने आयेंगे तो वो किसी से भी बात नहीं करेंगे। उनके चेहरे से यह बात साफ़ समझ आ रही है कि वो काफी गुस्से में हैं। सलमान किसी भी घर वालों से हाय-हैलो नहीं करते हैं, जैसा कि वो अब तक करते आए हैं। सलमान सिर्फ़ औपचारिक बातें ही करते नज़र आयेंगे। दर्शक देखेंगे कि सलमान घर वालों से पूछने वाले हैं कि वो खलनायक की कुर्सी पर किसको बिठायेंगे तो सभी प्रियंका का ही नाम लेते हैं। बाद में सलमान मनवीर से कहते हैं कि क्या आपके पास घर में कोई गमछा या तौलिया है। घर वाले सलमान की यह बात सुनकर चौंक जाते हैं कि वे ऐसा क्यों कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- मुझे मरना नहीं था उस घर में, प्रियंका जग्गा का बिग बॉस पर बड़ा आरोप

बाद में मनवीर जब गमछा लेकर आते हैं तो सलमान उनसे कहने वाले हैं कि वह स्वामी ओम के मुंह पर बांध दें, ताकि वो अपनी बात पूरी कर पायें, क्योंकि स्वामी किसी की भी बात पूरी नहीं होने देते हैं। बताते चलें कि आज घर वाले सलमान के गुस्से के वार से नहीं बच पायेंगे। हालांकि क्रिसमस के स्पेशल एपिसोड में सोनाक्षी शामिल होने वाली हैं तो हो सकता है कि इस वजह से सलमान का मूड अगले एपिसोड तक कूल हो जाये।

chat bot
आपका साथी