सलमान ने किया ओलंपिक खिलाड़ियों को 1 लाख देने का ऐलान, लोग बोले- रुपए बांट रहे या मूंगफली!

सलमान खान की इस पहल को उनके चाहने वाले खूब सपोर्ट कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इसे सलमान का पब्लिसिटी स्टंट भी करार दे दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2016 10:07 AM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2016 12:04 PM (IST)
सलमान ने किया ओलंपिक खिलाड़ियों को 1 लाख देने का ऐलान, लोग बोले- रुपए बांट रहे या मूंगफली!

मुंबई। ओलंपिक खेलों में भारत के गुडविल एंबेस्डर सलमान खान ने अपने घोषणा की है, कि वो हर एक ओलंपिक खिलाड़ी को 1 लाख 1 हज़ार रुपये का चेक देंगे।

सलमान ने इसका ऐलान ट्वीटर पर किया है। उन्होंने लिखा- ओलंपिक एथलीटों के प्रोत्साहन के लिए, मैं उनमें से हर एक को रु. 1,01,000 का चेक दूंगा।

सलमान खान का साथ छूटते ही बिकिनी पर उतर आईं कटरीना कैफ

As a gesture of appreciation for our Olympic athletes, I will present each one with a cheque of Rs1,01,000.

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) August 17, 2016

गुडविल एंबेस्डर होने के नाते सलमान ने रियो ओलंपिक में शुरू से ही अपनी रूचि दिखाई है। इत्तेफाकन सुल्तान में भी सलमान को ओलंपिक खेलों में कुश्ती की इवेंट में गोल्ड मेडल जीतते हुए दिखाया गया है। ऐसे में सलमान का ये ऐलान ओलंपिक खेलों से उनके भावनात्मक लगाव के रूप में भी देखा जा रहा है। सलमान आगे लिखते हैं-"सरकार खेलों को प्रोत्साहन दे रही है। हमें भी अपने देश के लिए कुछ करना चाहिए।"

अरबाज खान ने कुबूला मिस्ट्री गर्ल के साथ अपने रिश्ते का सच

The government is very supportive of sports . Each of us can also do our bit to encourage a sports nation .

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) August 17, 2016

सलमान खान की इस पहल को उनके चाहने वाले खूब सपोर्ट कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इसे सलमान का पब्लिसिटी स्टंट भी करार दे दिया और लिखा कि पैसे देने हैं तो इतना हो हल्ला करने की क्या ज़रूरत है चुपचाप दे दो।

बार-बार देखों में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है सबसे ज्यादा एक्सपेरीमेंट, देखें तस्वीरें

वहीं एक ट्वीटर हैंडल ने सलमान के ट्वीट का जवाब ये कहकर दिया कि ऐसा लग रहा है, आप मूंगफली के दाने बांट रहें है। एक फॉलोअर ने ये भी लिख दिया, कि पैसे हैं तो कुछ ना कुछ तो करना ही पडेगा। वैसे सलमान के इस ऐलान के बाद ओलंपिक खेलों से भी एक अच्छी खबर आई है। कुश्ती की एक इवेंट में साक्षी मलिक ने कांस्य पदक जीत लिया है। इसे भी एक संयोग ही कहा जाएगा।

chat bot
आपका साथी