अवॉर्ड शो के लिए स्क्रिप्ट राइटर बन गए सलमान-शाह रूख़!

सलमान शाह रुख़ को पता चला कि थीम फ्रेंडशिप है तो दोनों और खुश हो गए दोनों ने बिना स्क्रिप्ट लिखे तय किया कि वे इम्प्रोवाइज करेंगे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 30 Dec 2016 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Dec 2016 12:09 PM (IST)
अवॉर्ड शो के लिए स्क्रिप्ट राइटर बन गए सलमान-शाह रूख़!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान और शाह रुख़ ने हाल ही में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में साथ-साथ शिरकत की थी। दोनों की जुगलबंदी ने अवार्ड शो में जान लगा दी। लेकिन खास बात यह रही कि दोनों को जब शो के दौरान होस्टिंग के लिए स्क्रिप्टिंग की कॉपी पकड़ाई तो दोनों ने बनी बनाई स्क्रिप्ट पढ़ने से मना कर दिया।

दोनों ने तय किया कि वे खुद ही स्क्रिप्ट लिखेंगे। फिर दोनों ने वाकई में स्क्रिप्ट लिखने की ठान ही ली। उन्होंने हायर किये गए स्क्रिप्ट राइटर को भी कहा कि वो स्क्रिप्ट ना दें। सिर्फ थीम बता दें। जब सलमान शाह रुख़ को पता चला कि थीम फ्रेंडशिप है तो दोनों और खुश हो गए दोनों ने बिना स्क्रिप्ट लिखे तय किया कि वे इम्प्रोवाइज करेंगे और दोनों ने तय किया कि अपने तरीके से इसे होस्ट करेंगे और फिर दोनों ने अपनी ही तैयारी की और जमकर स्टेज पर अपनी मस्ती शुरू की।

इसे भी पढ़ें- ट्रेन में ट्रेवल करते हुए अनीता भाभी करती हैं ये काम

ख़बर है कि अवॉर्ड शो में सलमान ने हॉट एयर बैलून से एंट्री की तो शाह रुख़ ने अपने अंदाज़ में एंट्री मारी और सबका दिल जीत लिया। स्क्रीन अवार्ड्स का प्रसारण दर्शक स्टार प्लस पर 31 दिसम्बर की रात को देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी