'बजरंगी भाईजान' को टैक्स फ्री कराना चाहते हैं सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान ने प्रधानमंत्री नरेंन्‍द्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ से आग्रह किया है कि वाे हाल ही में रिलीज हुर्इ रिलीज हुई उनकी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' देखें। सलमान खान यह भी चाहते हैं कि वो चाहते हैं कि भारत में ये फिल्‍म टैक्‍स फ्री

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2015 09:01 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2015 10:06 AM (IST)
'बजरंगी भाईजान' को टैक्स फ्री कराना चाहते हैं सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ से आग्रह किया था कि वाे हाल ही में रिलीज हुर्इ उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' देखें।

मोदी और शरीफ से ये काम कराना चाहते हैं सलमान

सलमान खान यह भी चाहते हैं कि भारत में ये फिल्म टैक्स फ्री कर दी जाए। सलमान ने कहा कि वो चाहते हैं कि सरकार उनकी फिल्म से पैसे कमाए लेकिन उस पैसे को जनता की भलाई में लगाया जाए ताकि देश आगे बढ़े।

उन्होंने कहा, 'इसे टैक्स फ्री कर देना चाहिए। हम चाहते हैं कि सरकार इस फिल्म से पैसा कमाए लेकिन सरकार को वो पैसा समाज की भलाई में लगाना चाहिए ताकि विकास हो। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।'

सलमान ने ट्विटर पे यह भी लिखा कि वो चाहते हैं कि भारत और पाक के राजनेता इस फिल्म को देखें।

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'बजरंगी भाईजान' ने शुक्रवार को 27.25 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटारों को अभी इस फिल्म से और भी अच्छे कमाई की उम्मीद है।

'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन तोड़ा 'किक' का रिकॉर्ड

chat bot
आपका साथी