सलमान की इस फिल्‍म के लिए करना पड़ेगा दो साल इंतजार!

सलमान खान की फिल्‍मों का उनके फैन्‍स को बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है। लेकिन सलमान की एक सुपरहिट फिल्‍म के सीक्‍वल के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। प्रोड्यूसर का कहना है कि इस फिल्‍म को रिलीज होने में दो साल का वक्‍त लग सकता है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2015 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2015 08:44 AM (IST)
सलमान की इस फिल्‍म के लिए करना पड़ेगा दो साल इंतजार!

मुंबई। सलमान खान की फिल्मों का उनके फैन्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है। लेकिन सलमान की एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। प्रोड्यूसर का कहना है कि इस फिल्म को रिलीज होने में दो साल का वक्त लग सकता है।

'सलमान को बचाने के लिए ड्राइवर बोल रहा है झूठ'

सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म 'दबंग' का तीसरा सीक्वल बनने की तैयारियां जारी है। फिल्ममेकर अरबाज खान ने कहा कि इसे बनने में अभी एक से दो सालों का समय और लग सकता है।

अरबाज ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' को प्रोड्यूस किया था। इसके बाद अरबाज ने इस फिल्म के सीक्वल 'दबंग 2' का प्रोडक्शन और डायरेक्शन दोनों किया था। अरबाज ने बताया कि फिलहाल सलमान खान का इंतजार है। दोनों ही फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाले सलमान खान इन दिनों अपने पेंडिंग असाइनमेंट पूरे करने में व्यस्त हैं।

सोनाक्षी ने जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा को चलना सिखाया!

अरबाज ने कहा, 'दबंग 3' को लेकर बात चल रही हैं। किसी दिन सलमान और मैं साथ बैठेंगे इसके बाद ही कुछ फाइनल हो पाएगा। अभी सलमान को अपने कुछ प्रोजेक्ट्स पूरे करने हैं। फिलहाल हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसमें एक से दो सालों का समय लग जाएगा।'

उन्होंने कहा, 'यह जरुर संभव है कि इस बार फिल्म का डायरेक्शन भले ही मैं न करुं मगर फिल्म को प्रोड्यूस मैं ही करूंगा। अभी तो बस डायरेक्शन ही वो एक जगह है जो खुला है, उसके लिए कोई आ सकता है। मगर प्रोडक्शन तो मेरा ही होगा। यह हमारी फिल्म का सीक्वल है।

सलमान खान इन दिनों फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वे करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' की शूटिंग शुरू करेंगे।

सलमान खान को ये क्या कह गए असद्दुदीन ओवैसी

chat bot
आपका साथी