Salman Khan की डॉक्यूमेंट्री 'बियॉन्ड द स्टार' की रिलीज डेट कंफर्म! निजी जिंदगी के साथ ही इन राज से भी उठेगा पर्दा

अपनी डॉक्यूमेंट्री को लेकर सलमान खान ने कहा था कि इस डॉक्यू सीरीज को बनाने का आइडिया उनकी करीबी दोस्त यूलिया वंतूर का था। ताजा अपडेट यह है कि इस प्रोजेक्ट की सूत्रधार यूलिया होंगी। सिनेमाई गलियारों की खबरों के मुताबिक यह निर्णय निर्माताओं ने इस आधार पर लिया कि उन्हें पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से सलमान के बारे में गहन जानकारी है।

By Priyanka singhEdited By: Publish:Tue, 07 Nov 2023 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Salman Khan की डॉक्यूमेंट्री 'बियॉन्ड द स्टार' की रिलीज डेट कंफर्म! निजी जिंदगी के साथ ही इन राज से भी उठेगा पर्दा
फिलहाल टाइगर 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं सलमान खान।

जेएनएन, मुंबई। अभिनेता सलमान खान का ध्यान फिलहाल अपनी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज पर केंद्रित है। रविवार को दिवाली पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही टाइगर 3 में सलमान के साथ कट्रीना कैफ नजर आएंगी। उनके आगामी प्राजेक्ट में बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्री भी है, जिसका शीर्षक बियान्ड द स्टार है।

यूलिया वंतूर का था आइडिया

सलमान ने कहा था कि इस डॉक्यू सीरीज को बनाने का आइडिया उनकी करीबी दोस्त यूलिया वंतूर का था। ताजा अपडेट यह है कि इस प्रोजेक्ट की सूत्रधार यूलिया होंगी। सिनेमाई गलियारों की खबरों के मुताबिक यह निर्णय निर्माताओं ने इस आधार पर लिया कि उन्हें पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से सलमान के बारे में गहन जानकारी है।

ऐसे में उनकी आवाज इंडस्ट्री में उनके अनुभवों और जिंदगी के बारे में जानकारी देने के लिए सबसे बेहतर रहेगी। खबरों की मानें तो इस डाक्यू सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है। इसे आगामी 27 दिसंबर को सलमान के 58वें जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में सलमान के स्वजनों, दोस्तों और रिश्तेदारों के इंटरव्यू होंगे, जिससे सलमान की निजी जिंदगी की झलक मिलेगी।

टाइगर 3 पर हैं सबकी निगाहें

इस सीरीज को किसी प्रख्यात डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल निगाहें टाइगर 3 पर हैं। यह एक था टाइगर फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में होंगे। दबंग अभिनेता की इस साल रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि दिवाली पर सोलो रिलीज मिलने के कारण फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः 'तिहाड़ जेल या फाइव स्टार होटल', जेल में बाहर का खाना, शराब और सिगरेट की सुविधा; एक लाख रुपये में बंदी ले रह मजे

chat bot
आपका साथी