सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल

सलमान और सोहेल खान स्टारर फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 13 Jun 2017 01:21 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jun 2017 10:13 AM (IST)
सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल
सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट एक शो का स्पेशल एपिसोड है जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस एपिसोड में आप सलमान और सोहेल खान को देख सकेंगे जो अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन करेंगे। खास बात यह कि, इसमें मौनी रॉय का डांस नंबर भी है जिसकी रिहर्सल के वक्त कुछ एेसा हुआ जिसे आप बस देखते ही रह जाएंगे। तो आइए दिखाते हैं आपको रिहर्सल का यह वीडियो। 

सोनी टीवी पर 18 जून को प्रसारित होने वाले सुनील ग्रोवर के शो सुपरनाइट्स में आप सलमान और सोहेल को देख पाएंगे। इस शो के इस स्पेशल एपिसोड का नाम सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट रखा गया है। इस एपिसोड में आपको एक्ट्रेस मौनी रॉय का डांस नंबर भी देखने को मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि, इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिहर्सल के दौरान मौनी कपूर और सलमान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: आज भी सलमान को याद है गर्लफ्रेंड के डॉगी का दिया वह दर्द

& their Takkar!!!😁 #Salmo #Mouniroy at #supernightwithtubelight

A post shared by Arni ❤ My 🌍 (@rivanya_forever) on Jun 10, 2017 at 11:24am PDT

इस वीडियो में मौनी रिहर्सल के समय बात कर रही होती हैं। उन्हें नहीं पता होता कि पीछे सलमान खड़े हैं। वो अचानक मुड़ती हैं और सलमान के बेहद करीब आ जाती हैं। इतनी करीब कि बस किस होना बाकी रह जाता है। इसके बाद मौनी शर्मा जाती हैं। इस वीडियो को एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: बॉर्डर के बीस बरस: जेपी दत्ता के सरहद की ऐसी है बदनसीब कहानी

सलमान और सोहेल खान स्टारर फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए दोनों भाई आपको इस शो के स्पेशल एपिसोड में दिखाई देंगे। वहीं सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा अपनी कॉमेडी से सबको खूब हंसाएंगे। शो को होस्ट अपाशक्ति खुराना करेंगे।

chat bot
आपका साथी