Mixtape के दूसरे एपीसोड में सलीम मर्चेंट और नीति मोहन ने अपनी आवाज़ से जीता अॉडियंस का दिल

रजिस्ट्रेशन के बिना 'दुआ' और 'सांवरे' एमपी-3 गाने को डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 22 Jun 2017 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jun 2017 03:54 PM (IST)
Mixtape के दूसरे एपीसोड में सलीम मर्चेंट और नीति मोहन ने अपनी आवाज़ से जीता अॉडियंस का दिल
Mixtape के दूसरे एपीसोड में सलीम मर्चेंट और नीति मोहन ने अपनी आवाज़ से जीता अॉडियंस का दिल

मुंबई। मिक्सटेप में फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और मोहम्मद इरफ़ान की कमाल की जुगलबंदी के बाद दर्शकों का रोमांच अभी भी बरकरार रखा है। नीति मोहन और सलीम मर्चेंट के 'दुआ' और 'सांवरे' का मिक्स अनप्लग्ड वर्जन तेजी से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है। टी-सीरीज़ किंग्स गोवा की प्रस्तुती का यह प्रसिद्ध ट्रैक 19 जून 2017 को रिलीज़ हुआ था। यह सुंदर ट्रैक अमिताभ भट्टाचार्य व भूषण कुमार द्वारा निर्मित है वहीं निर्देशन अहमद खान ने किया है।

सीज़न-1 का दूसरा एपीसोड फेमस सिंगर्स नीति मोहन व सलीम मर्चेंट के साथ शुरू हुआ। इस सीज़न का प्रत्येक एपिसोड हर बार से ज्यादा रोमांचक होने के दावे के साथ आया है। 'शंघाई' फिल्म का प्रसिद्ध गाना ‘दुआ’ और 'फैंटम' फिल्म के ‘सांवरे’ गाने ने अपना जादू चारो ओर फैला दिया है। 'दुआ' और सांवरे’ का यह अनप्लग्ड वर्जन अॉडियंस के दिलों को छू रहा है। आपको बता दें कि, सिंगर नीति मोहन अपने 'प्यार मांगा है', 'बावरा मन' और 'सौ आस्मां' जैसे गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। नीति इस बार भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ लोगों का मन मोहने को तैयार हैं। फेमस सिंगर सलीम मर्चेंट भी अपने अलग अंदाज़ से दर्शकों को बेहद उत्साहित करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें:  ये तो हैं शाह रुख़ की सेजल, अब मिलिए सलमान, रणवीर और शाहिद की गुजराती सेजल से

सलीम मर्चेंट, नीति मोहन, ड्टैगगर्ट और एलेक्स पॉल ने मिलकर एक अमेरिकी डीजे की बेमिसाल जोड़ी तैयार की है। वीडियो में खूबसूरत नीति मोहन, स्मार्ट सलीम मर्चेंट व अन्य सहायक गायक अब दर्शकों को संगीत का फुल डोज देने को तैयार हैं। संगीत प्रेमियों को इन महान गायकों का यह दूसरा एपिसोड मधुर संगीत से भरा हुआ मिला। आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन के  बिना 'दुआ' और 'सांवरे' एमपी-3 गाने को डाउनलोड कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी