ओमकारा का यह केरेक्टर बनेगा बॉलीवुड की दूसरी स्पिन ऑफ फ़िल्म का हिस्सा

जी हां, अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान, करीना कपूर ख़ान और विवेक ओबेरॉय स्टारर क्रिटिकली अक्लेम फ़िल्म ओमकारा से आपके फेवरेट केरेक्ट....

By ShikhasEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 02:34 PM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 02:34 PM (IST)
ओमकारा का यह केरेक्टर बनेगा बॉलीवुड की दूसरी स्पिन ऑफ फ़िल्म का हिस्सा
ओमकारा का यह केरेक्टर बनेगा बॉलीवुड की दूसरी स्पिन ऑफ फ़िल्म का हिस्सा

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नए चलन की शुरुआत हो गई है... नहीं, बायोपिक नहीं बल्कि स्पिन ऑफ फिल्मों की। इस कंसेप्ट में फ़िल्म के किसी केरेक्टर पर फ़िल्म बनाई जाती है जिसका उदहारण है तापसी पन्नू की फ़िल्म नाम शबाना। हाल ही में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म बेबी से तापसी के केरेक्टर शबाना पर बनी थी। और अब बॉलीवुड में ऐसी दूसरी फ़िल्म बनने जा रही है और यह केरेक्टर है साल 2006 की फ़िल्म ओमकारा से।

जी हां, अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान, करीना कपूर ख़ान और विवेक ओबेरॉय स्टारर क्रिटिकली अक्लेम फ़िल्म ओमकारा से आपके फेवरेट केरेक्टर लंगड़ा त्यागी यानि की सैफ़ के केरेक्टर पर स्पिन ऑफ फ़िल्म बनने वाली है। सैफ़ के इस केरेक्टर को लोगों को बहुत इम्प्रेस किया था और इसके लिए सैफ़ को बेस्ट विलन का फिल्मफेर और IIFA अवार्ड भी मिला था।

ये भी पढ़ें- देर रात चला बाहुबली 2 का क्रेज़, स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची बॉलीवुड की यंग जनरेशन

विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन से यह खबर सामने आई है कि, " ओमकारा ने क्रिटिक्स और दर्शकों को सरप्राइज कर दिया था और ख़ासकर सैफ़ अली ख़ान के केरेक्टर को। लंगड़ा त्यागी के केरेक्टर को सैफ़ से अच्छी तरह कोई कैरी नहीं कर सकता था। उनके केरेक्टर की स्पिन ऑफ फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। उनके केरेक्टर की शुरुआत को दर्शाने में बहुत सारी चीजों का ध्यान रखना है। लंगड़ा त्यागी, लंगड़ा त्यागी कैसे बना इस पर ही फ़िल्म की कहानी आधारित होगी।" आपको बता दें कि ओरिजिनल फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिखने वाले अभिषेक चौबे, रोबिन भट्ट और विशाल भारद्वाज ही इस स्पिन ऑफ फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग भी करेंगे। 

chat bot
आपका साथी