करीना की प्रेग्‍नेंसी के सवाल पर भड़कीं सैफ की पूर्व पत्‍नी अमृता

करीना अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। करीना ने बताया कि यह फैसला उन्‍होंने परिवारवालों से सलाह लेकर किया है। लेकिन शायद सैफ की पूर्व पत्‍नी अमृता कुछ खुश नहीं हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 05 Jul 2016 07:42 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jul 2016 07:42 AM (IST)
करीना की प्रेग्‍नेंसी के सवाल पर भड़कीं सैफ की पूर्व पत्‍नी अमृता

मुंबई। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में सैफ अली खान ने जानकारी दी कि करीना उनके पहले बच्चे को दिसंबर में जन्म देने जा रही हैं। इस खबर को सुनने के बाद परिवार और दोस्त काफी खुश हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह, करीना की प्रेग्नेंसी से खुश नहीं हैं।

सैफ के पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, सारा और इब्राहिम। ये दोनों ही करीना कपूर के बेहद करीब बताए जाते हैं। काफी बार इन्हें एक साथ देखा गया है। हालांकि सैफ अकेले भी ऐसे एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने पहली पत्नी और बच्चों के होते हुए दूसरी शादी की है। आमिर खान के भी पहली पत्नी से दो बच्चे हैं।

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अब लाइव शो में पत्रकार को दी गाली

करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। करीना ने बताया कि यह फैसला उन्होंने परिवारवालों से सलाह लेकर बड़ी सोच समझकर किया है। वह पिछले काफी समय से इस बारे में विचार कर रही थीं और आखिरकार उन्होंने यह फैसला लिया। परिवार के लोग भी करीना के इस फैसले से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुडलाइफ.कॉम की रिपोर्टर ने जब सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से करीना की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा, तो वह भड़क गईं। उन्होंने कहा, 'ये सवाल पूछने की हिम्मत तुम्हारे अंदर कहां से आई। तुम अलग-अलग लोगों से यही सवाल पूछ रही हो। तुम होती कौन हो? मुझे दोबारा फोन मत करना...!'

इतना कहकर अमृता ने फोन काट दिया। करीना की प्रेग्नेंसी के सवाल पर इतना भड़कने की जरूरत क्या थी? यह हमारी समझ में नहीं आया?

chat bot
आपका साथी