सारा अली खान को सिंबा में रोल दिलाने को पापा सैफ ने किये ये जतन

केदारनाथ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। वही सिम्बा की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 03:17 PM (IST) Updated:Mon, 21 May 2018 03:17 PM (IST)
सारा अली खान को सिंबा में रोल दिलाने को पापा सैफ ने किये ये जतन
सारा अली खान को सिंबा में रोल दिलाने को पापा सैफ ने किये ये जतन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान, केदारनाथ के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को लेकर यह राज़ तो खोला ही था कि खुद सारा ने इस फिल्म के लिए सामने से रोहित शेट्टी से बात की थी और दिलचस्पी दिखाई थी।

अब ऐसे में सैफ अली खान ने एक और राज़ खोला है। सैफ ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान स्वीकारा है कि जब केदारनाथ को लेकर विवाद शुरू हो गए थे, तब वह भी काफी चिंतित हो गए थे। उन्हें इस बात का संदेह था कि पता नहीं, उनकी बेटी की फिल्म केदारनाथ कब रिलीज होगी और वह अपनी बेटी के करियर को लेकर शुरुआती दौर से ही कोई संदेह नहीं चाहते थे। यही वजह रही कि उन्होंने खुद इस बात को लेकर बातचीत की। सैफ को लगा कि करन की इस फिल्म में सारा फिट बैठ सकती हैं। कम से कम वह ट्राई तो कर ही सकती हैं। इसलिए उन्होंने सारा को इस फिल्म के लिए बात करने को कहा था। सैफ ने कहा कि वह बिल्कुल यही चाहते हैं कि उनकी बेटी की शुरुआत अच्छी हो और बिल्कुल स्मूथ हो।

बता दें कि सारा को लेकर लगातार खबरें आयी थीं कि सैफ हमेशा से यही चाहते थे कि उनकी बेटी करण जौहर ही लॉन्च करें लेकिन सारा की मां अमृता सिंह ये नहीं चाहती थीं और अमृता की वजह से ही सारा को केदारनाथ को हां कहना पड़ा। इसके बाद फिल्म को लेकर काफी विवाद होते रहे। हालांकि अब यह फिल्म विवादों से दूर 30 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के अब एक मात्र प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। केदारनाथ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। वही सिम्बा की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:..तो क्या लंदन से इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं इरफ़ान

chat bot
आपका साथी