जब सैफ़ अली खान पैंट में लिए घूम रहे थे चूहा और डर भी रहे थे, जानिए पूरा मामला

फिल्म 'कालाकांडी' का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 24 Dec 2017 04:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Dec 2017 04:22 PM (IST)
जब सैफ़ अली खान पैंट में लिए घूम रहे थे चूहा और डर भी रहे थे, जानिए पूरा मामला
जब सैफ़ अली खान पैंट में लिए घूम रहे थे चूहा और डर भी रहे थे, जानिए पूरा मामला

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सैफ़ अली खान ने मुंबई में हुए अपनी फिल्म 'कालाकांडी' के एक कार्यक्रम में दिलचस्प वाकया साझा किया। सैफ़ ने एक चूहे के बारे में बताया जिसे वो अपनी जेब में लिए घूम रहे थे और उससे डर भी रहे थे। सैफ़ ने कहा कि, सन् 1990 के दौर में एक गाने के दौरान वह जेब में चूहा लिए घूम रहे थे, उन्हें डर था कि कही वह चूहा उन्हें काट न ले।

सैफ़ अली खान ने बताया कि, सन् 1990 में जब वह एक गाना शूट कर रहे थे तब उन्होंने ऐसा गाना किया था, जिसमें उन्हें उनकी पैंट की जेब में एक चूहा रखना था। इस बारे में बताते हुए सैफ अली खान कहते हैं, 'मैंने 1990 के दौरान कुछ गाने किये थे। जिनमें से एक गाने का नाम 'रैट सांग' था। मैंने उस गाने में एक डांस कोरिओग्राफर की तरह कपड़े पहने थे। जिसमें मैं थोड़ा मोटा लग रहा था और मैं एक्ट्रेस को कोई गाना सिखा रहा हूं। सेट पर बहुत गर्मी थी और मुझे नकली दाढ़ी भी लगाई गई थी। इस गाने को 'रैट सांग' नाम दिया गया था। 'मेरा चूहा तुमको काटेगा' ऐसे गाने के बोल थे और मुझे चूहे को मेरे पैंट में से निकालना था। यह मेरा आइडिया नहीं था लेकिन इस प्रकार की चीजें हुआ करती थी। शायद वह समय की मांग थी। आपके घर के बड़े लोगों को शायद वह गाना अच्छा लगा हो। तो इस तरह की शर्मिंदगी वाली चीजें भी हमने की है। मैं गाने से अधिक इस बात से चिंतित था कि कही वह चूहा मुझे मेरे पैंट के अंदर से न काट ले, नहीं तो मैं बहुत दुखी हो जाता।'

यह भी पढ़ें: रानी की हिचकी को लेकर अमिताभ बच्चन की यह है राय

गौरतलब है कि सैफ़ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' आ रही है, जिसमें वह एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 'कालाकांडी' का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी