Saif Ali Khan Childhood photo: सबा अली खान ने शेयर की सैफ अली खान के बचपन की फोटो, फैंस ने तैमूर को बताया कार्बन कॉपी

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के बचपन की एक फोटो शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 10:19 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 10:19 AM (IST)
Saif Ali Khan Childhood photo: सबा अली खान ने शेयर की सैफ अली खान के बचपन की फोटो, फैंस ने तैमूर को बताया कार्बन कॉपी
Saif Ali Khan Childhood photo: Saba Ali Khan shares Saif Ali Khan's childhood photo. photo source @sabapataudi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और पैतृक घर पटौदी पैलेस की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के बचपन की एक फोटो शेयर की है।

फोटो में सैफ अली खान अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी माँ शर्मिला टैगोर उन्हें देख कर मुस्कुरा रही हैं। इस ब्लैक इन व्हाइट फोटो में सैफ अली खान बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबा पटौदी ने कैप्शन लिखा, ‘बचपन की गाथा....! माता-पिता के साथ भाईजान।’ सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के बचपने की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

उनके इस फोटो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सैफ के बचपन की तुलना उनके बड़े बेटे तैमूर से कर रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘माशा अल्लाह तैमूर बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी है।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सैफ बिल्कुल तैमूर के जैसे दिख रहे हैं।’

वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की भी एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो अपनी माँ शर्मिला टैगोर के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में सबा अली खान बेहद क्यूट दिख रही हैं और अपनी माँ के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस से सवाल करते हुए उन्होंने लिखा, बचपन की गाथा..! ये बच्चा कौन लगता है? उन्होंने आगे लिखा, ‘माय फेवरेट मदर डॉटर मूवमेंट।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में वो अमेजन प्राइम वीडियो को वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आए थे, जिसको लेकर उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

chat bot
आपका साथी