स्वामी ओम को सबक़ सिखाने बिग बॉस में जाएंगी रोहन मेहरा की 'मां'

हीना शो में स्वामी ओम जी की क्लास लेने वाली हैं, जो रोहन के पीछे पड़े रहते हैं और उनके परिवार पर भी भद्दे कमेंट कर चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 07 Dec 2016 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2016 01:51 PM (IST)
स्वामी ओम को सबक़ सिखाने बिग बॉस में जाएंगी रोहन मेहरा की 'मां'

मुंबई। ये रिश्ता क्या कहलाता है से हाल ही में अलग हुईं अक्षरा हीना ख़ान के बारे में ख़बर है कि वो अब 'बिग बॉस 10' का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि बिग बॉस में हीना की प्रेजेंस कुछ वक़्त के लिए ही होगी।

सलमान ख़ान की एकरिंग के बावजूद 'बिग बॉस 10' टीआरपी की रेस में बहुच पीछे है। आलम ये है कि अभी तक शो टॉप टेन की लिस्ट से बाहर है। ऐसे में शो को दिलचस्प बनाने के लिए कुछ नई-नई तरकीबें अपनाई जा रही हैं। इसी के तहत अब शो में हीना ख़ान की एंट्री करवाई जा रही है, लेकिन ये सिर्फ़ गेस्ट अपीयरेंस ही होगी। शो में हीना ज़ाहिर तौर पर रोहन मेहरा को सपोर्ट करेंगीं, जो उनके ऑन स्क्रीन बेटे रह चुके हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहन के पिता के रोल में करन मेहरा थे, जो 'बिग बॉस 10' में सेलिब्रटीज़ कंटेस्टेंट्स की टीम में थे और अब बाहर हो चुके हैं, जबकि हीना रोहन की मां के रोल में थीं। हीना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें- करण ने आख़िर करवा ही दिया ऐश्वर्या राय और कटरीना का पैच-अप, देखें तस्वीर

ज़ाहिर है बिग बॉस के घर में ऑनस्क्रीन मां-बेटे का रीयूनियन होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक़, हीना शो के एक एपिसोड में शामिल होंगी और प्रतिभागियों से बातचीत करेंगी। मगर जो ख़बर सबसे ख़ास है वो ये कि हीना शो में स्वामी ओम जी की क्लास लेने वाली हैं, जो रोहन के पीछे पड़े रहते हैं और उनके परिवार पर भी भद्दे कमेंट कर चुके हैं। हीना खान ने साफ़-साफ़ यह बात कही है कि वह रोहन की फैन हैं और वह उन्हें ही सपोर्ट करने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी