"रॉक ऑन" को पूरे हुए आठ साल , अब सीक्वल में एकदम 'रॉक' कर देंगे ये सितारे

रॉक आन-2 में पहले भाग के लगभग सारे किरदार है बस श्रद्धा कपूर इस भाग में नई जुड़ी हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Aug 2016 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 29 Aug 2016 07:29 PM (IST)
"रॉक ऑन" को पूरे हुए आठ साल , अब सीक्वल में एकदम 'रॉक' कर देंगे ये सितारे

मुंबई। फास्ट बीट पर स्लो चल रही जिंदगी के तूफ़ान का सामना करने वाली तीन दोस्तों की कहानी यानि ' रॉक ऑन' ने आठ साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म से जुड़े सारे लोग इससे खुश है और उन्हें उम्मीद है की 'रॉक ऑन-2' पहली वाली से ज्यादा धमाकेदार होगी।

लीक से हटकर बनाई गई फरहान अख्तर और रीतेश सिधवानी की इस फिल्म ने न केवल क्रिटिक्स से प्रशंसा पाई बल्कि शानदार बिजनेस भी किया। फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, सहाना गोस्वामी और प्राची देसाई ने भूमिकाएं निभाई थीं और फिल्म को दो नेशनल अवार्ड्स भी मिले। निर्माता रितेश सिधवानी के मुताबिक आठ साल पूरे होने और इसके सीक्वल पर काम होना दोनों ही उनके लिए स्पेशल है। रितेश का कहना है “हम एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे यह फ्रेंचाइस आगे बढ़ सके। इसकी स्क्रिप्ट का बेस्ट पार्ट यह है कि आपकी जेनेरेशन की कहानी कहती है।

अरिजीत को अब भी है सलमान का डर , कहीं 'ट्यूबलाइट' में भी 'वैसा' ही ना हो ”

उधर फरहान कहते हैं “रॉक ऑन मेरे लिए सबसे खास फिल्म रहेगी क्योंकि इसी फिल्म से मेरी जिंदगी में अभिनय नया अध्याय जुड़ा था। इसके बाद मुझे कई नई चीजों को अपने अंदर खोजने का मौका मिला ।” रॉक आन-2 में पहले भाग के लगभग सारे किरदार है बस श्रद्धा कपूर इस भाग में नई जुड़ी हैं। 'रॉक ऑन -2' 11 नवंबर को रिलीज होगी जिसे शुजात सौदागार ने निर्देशित किया है।

chat bot
आपका साथी