विराट क्रिकेट में भले ही कैप्टन हैं लेकिन घर में वाइस कैप्टन ही रहेंगे - रितेश देशमुख

दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को वह अपने करीबियों के लिए शादी का रिसेप्शन देंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 12 Dec 2017 01:11 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 01:11 PM (IST)
विराट क्रिकेट में भले ही कैप्टन हैं लेकिन घर में वाइस कैप्टन ही रहेंगे - रितेश देशमुख
विराट क्रिकेट में भले ही कैप्टन हैं लेकिन घर में वाइस कैप्टन ही रहेंगे - रितेश देशमुख

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या होगा कि विराट क्रिकेट की पिच पर तो कप्तान ही रहेंगे लेकिन निजी ज़िंदगी में उन्हें वाइस कप्तान बना दिया जायेगा। ऐसा क्यों? तो हम आपको बता दें कि हम ऐसा नहीं कह रहे बल्कि अनुष्का विराट की शादी के बाद उन्हें लगातार बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से बधाइयां मिल रही हैं और उसी में से एक ऐसी भी है।

जहां शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा है कि 'ये हुई न असली रब ने बना दी जोड़ी वही दूसरी तरफ रितेश देशमुख ने अलग ही अंदाज में अनुष्का और विराट को विश किया है। रितेश शादी शुदा हैं और शायद वह अपनी शादी के अनुभव से अच्छी तरह वाकिफ हैं, तभी उन्होंने अलग अंदाज में लिखा है कि अब विराट कोहली क्रिकेट मैदान में भले ही कैप्टन हों, मगर घर में तो उन्हें वाइस कैप्टन की ही भूमिका निभानी होगी। चूंकि उनके घर में नयी कैप्टन का प्रवेश हो चुका है। रितेश के इस मजेदार ट्विट की उनके फैन्स ने भी उनकी खूब तारीफ की है। रितेश के अलावा अभिषेक बच्चन, करन जौहर, आलिया भट्ट, श्रीदेवी कपूर, अमिताभ बच्चन, जैकलीन फर्नांडीस ने भी विराट और अनुष्का को ढेर सारी बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: रब ने बना दी इटली में जोड़ी, शादी के बंधन में बंधे अनुष्का और विराट

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी की। अब दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को वह अपने करीबियों के लिए शादी का रिसेप्शन देंगे।

chat bot
आपका साथी