राष्‍ट्रगान के सम्‍मान पर रितेश देशमुख बोले, जानिए क्‍या है उनके विचार

राजनीतिक परिवार से ताल्‍लुक रखने वाले बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख हिन्दी और मराठी फिल्म जगत में समान रूप से सक्रिय हैं और सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी साझा करते हैं। ताजा मामला राष्ट्रगान के सम्मान से जुड़ा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 02 Dec 2015 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2015 03:49 PM (IST)
राष्‍ट्रगान के सम्‍मान पर रितेश देशमुख बोले, जानिए क्‍या है उनके विचार

नई दिल्ली। राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख हिन्दी और मराठी फिल्म जगत में समान रूप से सक्रिय हैं और सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी साझा करते हैं। ताजा मामला राष्ट्रगान के सम्मान से जुड़ा है।

दीपिका ने जो की ये गलती, वो कर चुकी हैं कई हीरोइनें

मुंबई में एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाया जाता है। इसके लिए सभी लोग खड़े होते हैं। यह नियमानुसार होने वाली गतिविधि है। मगर हाल ही में एक परिवार राष्ट्रगान के दौरान भी हॉल में बैठा रहा। इसके बाद वहां विवाद पैदा हो गया और उक्त परिवार को थिएटर से निकाल दिया गया।

25 साल बाद श्रीदेवी और जया प्रदा के दूर हुए गिले-शिकवे, लगाया गले

इस बारे में रितेश देशमुख ने ट्वीट कर अपना मत रखा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह माद्दा हम सभी के अंदर होना चाहिए कि राष्ट्रगान सुनाई दे तो खड़े होकर इसे सम्मान दें। मैं मरने दम तक यह काम करूंगा और वो भी गर्व के साथ। मगर हां, कोई भी किसी पर यह करने के लिए दबाव नहीं बना सकता है।'

chat bot
आपका साथी