इस एक्टर ने साजिद खान को मिलवाया उनके 'बिछड़े यार' से!

साजिद नाडियाडवाला फराह खान के राखी भाई भी हैं। इसके बावजूद साजिद खान और उनके बीच दूरी आ गयी थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2016 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2016 08:25 PM (IST)
इस एक्टर ने साजिद खान को मिलवाया उनके 'बिछड़े यार' से!

मुंबई। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर साजिद खान के बीच कुछ वक़्त पहले चल रहा मनमुटाव अब ख़त्म हो गया। साजिद और साजिद की इस सुलह में अहम किरदार निभाया है ऐसे एक्टर ने, जो दोनों का दोस्त है।

ये एक्टर हैं रितेश देशमुख, जिन्होंने दोनों के बीच डिफरेंसेज को ख़त्म करने का काम किया है। हाउसफुल फ्रेंचाइजी को लेकर जब विवाद हुआ था, तो साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला ने दो सालों तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की थी। दोनों साजिद बचपन के दोस्त थे। साजिद नाडियाडवाला तो फराह खान के राखी भाई भी हैं। इसके बावजूद साजिद और उनके बीच दूरी आ गयी थी। साजिद खान बताते हैं कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। मैं इसको लेकर काफी दुखी रहता था, कि मैंने अपना एक अच्छा दोस्त खो दिया है।

लाइव परफॉर्मेंस के साथ लांच होगा ये टीवी शो

इन दोनों में दोस्ती कराने में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख की भी अहम् भूमिका हमेशा रही। रितेश हर दिन उन्हें फोन करते थे। साजिद खान बताते हैं कि उस दौरान ऐसा एक भी दिन नहीं होता था, जब रितेश उन्हें फोन करके नहीं समझाते थे कि तुम दोनों क्यों एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे। वो साजिद नाडियाडवाला को भी बोलते थे और साजिद खान को भी बोलते थे।

महेश भट्ट को इस नाम से बुलाती है नामकरण की अवनि

साजिद बताते हैं कि दोस्त ऐसा ही होता है। जो जिम में जाए या आपके साथ ऑफिस में काम करे और आपके साथ उसकी अच्छी ट्यूनिंग हो जाये, तो उसे दोस्त नहीं मान लेते। वो आपके बडी होते हैं, जबकि दोस्त तो वही होते हैं, जो बुरे वक़्त में भी आपका साथ दें और आप उन्हें थोड़ी खरी -खोटी भी सुना दें तो आपकी बात का वह बुरा ना मानें तो वही दोस्त हैं। साजिद और रितेश ज़ी टीवी पर इस शनिवार से 'यारों की बारात' शो लेकर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी