Ritesh Deshmukh ने टिक टॉक पर बनाया अजीबो-गरीब वीडियो, लोग बोले- ‘सर इसे बंद कर दो यार’

बॉलीवुड एक्ट्रेस रितेश देशमुख इस वक्त मुंबई में अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 11:06 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 11:19 AM (IST)
Ritesh Deshmukh ने टिक टॉक पर बनाया अजीबो-गरीब वीडियो, लोग बोले- ‘सर इसे बंद कर दो यार’
Ritesh Deshmukh ने टिक टॉक पर बनाया अजीबो-गरीब वीडियो, लोग बोले- ‘सर इसे बंद कर दो यार’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रितेश देशमुख इस वक्त मुंबई में अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। रितेश और जेनेलिया लागातर अपने इंस्टग्राम पर फनी टिक टॉक वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में रितेश ने इंस्टाग्राम पर एक और फनी टिक टॉक वीडियो शेयर किया जो काफी अजीबो-गरीब है। इस वीडियो में रितेश, टिक टॉक के बहुत फेमस म्यूजकि को रीक्रिएट कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा कि म्यूजकि शुरू होते ही रितेश सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं। कुछ ही सेकेंड्स बाद उनका सिर धड़ से अलग होने लगता है और सीढ़ियों पर नीचे खिसकने लगता है। रितेश के इस वीडियो को लोग फनी बता रहे हैं, तो वहीं कुछ उनसे टिक टॉक ऐप ही डिलीट करने की मांग कर रहे हैं। बहरहाल, रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

Fun in the times of corona. #headwalks

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on May 20, 2020 at 7:18am PDT

वैसे रितेश इससे पहले भी कई टिर टॉक वीडियो बना चुके हैं। ज्यादातर वीडियोज़ में उनकी पत्नी जेनेलिया उनके साथ रहती हैं।

आपको बता दें कि टिक टॉक ऐप इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है। भारत में इसे फिर बैन करने की मांग की जा रही हैं। दरअसल, फैज़ल सिद्दीकी नाम के एक टिक टॉक यूजर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो लड़की चेहरे पर कुछ फेंकते नज़र आ रहे थे। फैज़ल का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। लोगों ने फैज़ल पर जमकर भड़ास निकाली और टिक टॉक करने की मांग की। इन सबके बाद फैज़ल का अकाउंट भी बैन कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी