ऋषि कपूर को इस बात से है सख्त नफरत

102 नॉट आउट फिल्म के जरिए 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि बिग स्क्रीन साथ में शेयर करने जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 28 Apr 2018 01:08 AM (IST) Updated:Sat, 28 Apr 2018 01:08 AM (IST)
ऋषि कपूर को इस बात से है सख्त नफरत
ऋषि कपूर को इस बात से है सख्त नफरत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl ऋषि कपूर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी वे एक्टिव रहते हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए ऋषि कपूर ने एक बात कही जो शॉकिंग है। ऋषि ने कहा कि, उन्हें इंटरव्यू से सख्त नफरत है। 

जी हां, यह खुद ऋषि कपूर ने कहा है। उन्होंने कारण दिया कि कई पत्रकार एक ही प्रश्न को घुमा-घुमाकर पूछते हैl ऋषि कपूर सदैव उनके बयानों से खबरों में बने रहते हैl अपनी फिल्म 102 नॉट आउट को लेकर बातचीत करते हुए ऋषि कपूर ने एक बात कही है जो काफी शॉकिंग है। जैसे ही ऋषि कपूर मीडिया से बात करने के लिए बैठे तो कहने लगे कि, सभी पत्रकारों के साथ एक साथ बातचीत करेंगेl इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि सभी पत्रकार एक से ही प्रश्न पूछते हैl बस उन्हें घुमा दिया जाता है और मैं सबसे उन्हीं प्रश्नों के उत्तर अकेले में बार-बार दोहरा कर नहीं देना चाहताl ऋषि कपूर ने यह भी कहा कि, उन्हें किसी भी प्रकार का साक्षातकार करने से घृणा होती हैl इसके अलावा उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि जब आप प्रधानमंत्री का एक साथ इंटरव्यू कर सकते हैं या रेड कारपेट पर एक साथ कलाकारों का इंटरव्यू कर सकते है तो अभी करने में क्या परेशानी हैl

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा घायल, 3 हफ्ते के लिए घुटने पर बंधी रहेगी पट्टी

गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट के लिए दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह चाहते है रणबीर की शादी हो जाएl उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि रणबीर कपूर को अब शादी कर लेनी चाहिए और उसके बच्चे हो जाने चाहिए। इस मौके पर ऋषि कपूर ने यह भी कहा कि उनके और रणबीर कपूर के बीच जो रिश्ता है, वह उनके और पिता राज कपूर के बीच जैसे रिश्ता था वैसा ही है। क्योंकि दोनों के पास व्यस्त होने के चलते समय का अभाव होता है और दोनों के बीच जैसा रिश्ता बनना चाहिए, वैसा बन नहीं सका है। ऋषि ने कहा ही कि इसका उन्हें हमेशा खेद रहता है लेकिन अब वह चाहते हैं कि रणबीर शादी कर ले और उनके बाद जब वह दादा बन जाएंगे तो अपनी इस खामियों का वह उनके पोतों के साथ समय बिताकर उसकी भरपाई कर लेंगे। 

यह भी पढ़ें: इस अगस्त से शुरू होगा प्रियंका चोपड़ा की 'भारत' वापसी का सफ़र

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 102 नॉट आउट 4 मई को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। इस फिल्म के जरिए 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि बिग स्क्रीन साथ में शेयर करने जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी