Confession: ऋषि कपूर ने स्वीकार किया कि "हां...मैंने बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदा"

दाऊद इब्राहिम के साथ चाय पीने और राज कपूर के जीवन के कुछ रंगीन पन्नों के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Wed, 18 Jan 2017 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jan 2017 10:00 AM (IST)
Confession: ऋषि कपूर ने स्वीकार किया कि "हां...मैंने बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदा"
Confession: ऋषि कपूर ने स्वीकार किया कि "हां...मैंने बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदा"

मुंबई। मंगलवार शाम ऋषि कपूर की आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला- ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' का दिल्ली के होटल ताज में लोकार्पण हुआ। ऋषि कपूर ने यह किताब मीना अय्यर के साथ मिल कर लिखी है। नाम से ही स्पष्ट है कि किताब में ऋषि ने कुछ ज़्यादा ही खुलकर बातें लिखीं हैं। बता दें, किताब में उन्होंने अपने पिता राजकपूर के अफेयर से लेकर अपने बेटे तक किसी को नहीं छोड़ा है। अब जानिये उन्होंने अवार्ड पर क्या बड़ा खुलासा किया है।

अवार्ड को लेकर कई तरह की बातें सुनने बातें सुनने को मिलती रहती हैं। कुछ लोग अवार्ड बिकाऊ होता है, ऐसी बातें भी करते हैं। ऐसे में ऋषि कपूर का यह बयान काफी महत्वपूर्ण है। पढ़िए उन्होंने क्या लिखा है- ''हां...मैंने बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदा है और इसीलिए अमिताभ बच्चन नाराज़ हैं।" ऋषि कपूर ने बताया कि उन्होंने बॉबी फ़िल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदा था। वो भी 30 हज़ार रूपये में। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर बताते हैं कि अमिताभ बच्चन इसलिए उनसे काफी समय तक नाराज़ थे क्योंकि उन्हें लगा वो ज़ंजीर के लिए जीतेंगे।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने खुल्लम खुल्ला कहा कि हां पी है दाऊद इब्राहिम के साथ चाय!

ऋषि कपूर यहीं नहीं रूके हैं, अपनी किताब में उन्होंने ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं कि किसी को यकीन ही नहीं होगा। अमिताभ बच्चन के घमंड से लेकर अपने पिता राज कपूर के अफेयर तक। अपनी मां की ज़िल्लत तक सब कुछ उन्होंने इस किताब में खुल्लम खुल्ला कह डाला है। वहीं उन्होंने सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान और जावेद अख्तर की भी जमकर क्लास ली है।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने बायोग्राफी में खोले डैड राज कपूर की ज़िंदगी के 'रंगीन पन्ने'!

दाऊद इब्राहिम के साथ चाय पीने और राज कपूर के जीवन के कुछ रंगीन पन्नों के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं। एक बात तो तय है कि ऋषि की यह किताब खूब सुर्खियां बटोरने वाली है।

chat bot
आपका साथी