Rhea Chakraborty ने रक्षा बंधन पर भाई शौविक को लगाया गले, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये खूबसूरत तस्वीर

22 अगस्त को पूरे देश में धूमधाध से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने भी अपने भाई-बहन को राखी बांधते हुए फोटो शेयर कीं। इस ख़ास दिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ फोटो शेयर की।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 01:23 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 01:38 PM (IST)
Rhea Chakraborty ने रक्षा बंधन पर भाई शौविक को लगाया गले, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये खूबसूरत तस्वीर
Photo Credit - Rhea Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 22 अगस्त को पूरे देश में धूमधाध से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने भी अपने भाई-बहन को राखी बांधते हुए फोटो शेयर कीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। इस ख़ास दिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ फोटो शेयर की जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

अपने ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हो गई थीं। लेकिन अब वो धीरे-धीरे फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और कुछ पोस्ट शेयर करने लगी हैं। हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो छोटे भाई को कस के गले लगाती दिख रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में रिया का घर नज़र आ रहा है। फोटो में शौविक ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं रिया सफेद और पीले रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं। फोटो में शौविक का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है, बस रिया का मुस्कुराता हुआ चेहरा दिख रहा है। देखें तस्वीर।

आपको बता दें कि 14 जून के सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। सुशांत निधन के बाद ड्रग केस में रिया के अलावा उनके भाई शौविक को भी अरेस्ट किया था, हालांकि कुछ महीने बाद शौविक को ज़मानत मिल गई थी और वो बाहर आ गए थे। लेकिन इस हादसे के काफी वक्त बाद तक रिया सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वर्क फ्रंट की बात करें रिया जल्द ही 'चेहरे' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है जबकि प्रोड्यूसर आनंद पंडित हैं। फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी