सिमरन बन कर आ रही है कंगना रनौत , तय हो गई रिलीज़ डेट

लगातार ख़बरों में चल रही कंगना अपने पर्सनल विवादों के कारण कितनी सुर्खियां बटोर पाती हैं ये तो पता नहीं लेकिन अगले साल भी कंगना का बोलबाला जरूर होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 04:26 PM (IST)
सिमरन बन कर आ रही है कंगना रनौत , तय हो गई रिलीज़ डेट

मुंबई। अपने नुकीले कमेंट्स से अक्सर सुर्ख़ियों में रखने वाली कंगना रनौत अमरीका से लौटते है बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक हर कहीं छाई हुई हैं और अब तो उनके सबसे अलग अवतार के यानि सिमरन की रिलीज़ डेट भी एनाउंस कर दी गई है।

हंसल मेहता डायरेक्टेड फिल्म ' सिमरन ' अगले साल 15 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म की इस तारीख़ को आज ट्विटर के जरिये घोषित कर दिया था। अभी दो दिन पहले ही अमरीका में इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हुई और कंगना भारत लौटी हैं। सिमरन को कंगना की जिंदगी की स्पेशल फिल्म बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में कंगना का नाम प्रफुल पटेल है जो यू एस में रहने वाली एक गुजराती लड़की है। हालांकि हंसल मेहता ने अब तक प्रफुल पटेल और सिमरन नामों के कन्फ्यूजन पर खुलासा नहीं किया है लेकिन ख़बर है कि ये कहानी अमरीका में रखने वाली संदीप कौर नाम की एक नर्स की कहानी है जिसे कुछ साल पहले एक बैंक डकैती के जुर्म में जेल भेजा गया था क्योंकि उसने अपने जुए के कर्ज़ को चुकाने के लिए ये डकैती की थी। कुछ समय पहले सिमरन का एक सिंपल सा लुक भी रिवील किया गया था।

श्रद्धा और आदित्य करेंगे ' बॉम्बे ' के इस गाने का रीमेक

#Simran, starring Kangna Ranaut, to release on 15 Sept 2017. Directed by Hansal Mehta. Produced by Bhushan Kumar and Shailesh R Singh.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 6, 2016

लगातार ख़बरों में चल रही कंगना अपने पर्सनल विवादों के कारण कितनी सुर्खियां बटोर पाती है ये तो पता नहीं लेकिन अगले साल भी कंगना का बोलबाला जरूर होगा। सितंबर में सिमरन के आने से पहले कंगना की विशाल भारद्वाज डायरेक्टेड ' रंगून ' आएगी जिसमे उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर हैं।

chat bot
आपका साथी