खुल्लम खुल्ला प्यार: रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हाफ नहीं एक दूसरे की पूरी गर्लफ्रेंड है

हम तो यही चाहते हैं कि दोनों का Bromance ऐसे ही बना रहे। नज़र न लगे इनकी जोड़ी को!

By ShikhasEdited By: Publish:Tue, 11 Apr 2017 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 11 Apr 2017 12:30 PM (IST)
खुल्लम खुल्ला प्यार: रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हाफ नहीं एक दूसरे की पूरी गर्लफ्रेंड है
खुल्लम खुल्ला प्यार: रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर हाफ नहीं एक दूसरे की पूरी गर्लफ्रेंड है

मुंबई। अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का Bromance किसी से छुपा नहीं है। फ़िल्म गुंडे के बाद ये दोनों दोस्ती के अलग ही लेवल पर है। एक दुसरे को बाबा बुलाते हैं, जहां मिलते है एक दुसरे को जोर से गले लगाते है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इनका प्यारा भी खुल्लम खुल्ला चलता है। 

रणवीर अर्जुन की आखों में आंसू नहीं देखना चाहते और जब रणवीर ने अर्जुन की आनेवाली फ़िल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर देखा तो रणवीर को बहुत बुरा लगा कि श्रद्धा कपूर उनकी हाफ गर्लफ्रेंड बनना चाहती है। ऐसे में अपने दोस्त अर्जुन को रणवीर ने कहा कि "अगर वो तुम्हारी हाफ गर्लफ्रेंड बनना चाहती है तो मैं तुम्हारी पूरी गर्लफ्रेंड बन जाता हूं।"

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर का भी है क्या हाफ बॉयफ्रेंड, जवाब चेतन भगत के पास है 

अर्जुन ने भी जवाब में कहा कि तू तो मेरा भाई है और वो मेरी जान...मैं अपने भाई के लिए जान भी दे सकता हूं पगले!" आपको बता दें कि यह सब उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सबके सामने कहा है। गज़ब की दोस्ती और गज़ब की केमिस्ट्री है इन दोनों के बीच जो आपको हर बार हंसने पर मजबूर कर देती है। वैसे, हम तो यही चाहते हैं कि दोनों का Bromance ऐसे ही बना रहे। नज़र न लगे इनकी जोड़ी को!

तुझे रोता हुआ देख कर मुझे भी रोना आता है बाबा! She only wants to be 'half'?! FINE! I will be the other half..the better half! तू बस रोना मत! https://t.co/pCgu0pPh4G— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) April 10, 2017

🤣😍😂😘 https://t.co/hRxg62LiwO— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) April 10, 2017

chat bot
आपका साथी