Entertainment News: रणवीर सिंह और सान्या बने बाबिल के नए दोस्त, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल ने फिल्म कला से हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया था। सिनेमा इंडस्ट्री में उनके दोस्त बनाने का भी कार्यक्रम जारी है। अब उनके दोस्तों कि सूची में नया नाम जुड़ गया है अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का। बाबिल खान ने रणवीर और सान्या के साथ यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की।

By Jagran NewsEdited By: Jeet Kumar Publish:Sat, 11 May 2024 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 06:00 AM (IST)
Entertainment News: रणवीर सिंह और सान्या बने बाबिल के नए दोस्त, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी
रणवीर सिंह और सान्या बने बाबिल के नए दोस्त

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिंदगी के सफर में आगे बढ़ते नए अनुभवों के साथ कुछ नए दोस्त भी मिलते हैं। दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल ने फिल्म कला से हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया था। उसके बाद वेब सीरीज द रेलवे मैन में भी उनके काम की खूब सराहना हुई।

अब बाबिल के काम की गाड़ी ठीक ठाक चल रही है, तो सिनेमा इंडस्ट्री में उनके दोस्त बनाने का भी कार्यक्रम जारी है। अब उनके दोस्तों कि सूची में नया नाम जुड़ गया है अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का। बाबिल ने रणवीर और सान्या के साथ यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की।

इसके साथ उन्होंने लिखा कि दोस्त खोजे जा रहे हैं। इस तस्वीर में बाबिल रणवीर और सान्या के साथ स्पष्ट तौर पर चर्चा करते हुए देखे जा सकते हैं। इस पर टिप्पणी करते हुए कुछ यूजर्स ने बाबिल की तारीफ की तो कुछ ने चुटकीले अंदाज में उन्हें रणवीर के साथ से बचे रहने की भी सलाह दे डाली।

एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि आप और रणवीर सिंह दोनों यथासंभव गहराई से और भावनात्मक तौर पर मनोरंजन करेंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई ये रणवीर सिंह के साथ मत रहा कर, बर्बाद हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी