बाजीराव की हुई मस्तानी, रणवीर संग दीपिका की हुई कोंकणी रीति-रिवाज से शादी

आज से ऑफिशियली दोनों पति पत्नी कहलाएंगे। दीपिका रणवीर की शादी के सम्पन्न होते ही सबसे पहले सेलेब्रिटी की तरफ से करण जौहर ने बधाई दी है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 08:20 AM (IST)
बाजीराव की हुई मस्तानी, रणवीर संग दीपिका की हुई कोंकणी रीति-रिवाज से शादी
बाजीराव की हुई मस्तानी, रणवीर संग दीपिका की हुई कोंकणी रीति-रिवाज से शादी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोंकणी रीति रिवाज से आज शादी की रस्में पूरी की है।

खास बात यह है कि दोनों का पूरा परिवार वहां मौजूद थे। बता दें कि रणवीर सिंह के पारिवारिक रीति रिवाज से शादी १५ नंबर को संपन्न होगी। आज से ऑफिशियली दोनों पति पत्नी कहलाएंगे।

बता दें कि शादी के बाद अब रणवीर और दीपिका अपने मेहमानों के लिए खास दावत का आयोजन कर रहे हैं.

दीपिका रणवीर की शादी के सम्पन्न होते ही सबसे पहले सेलेब्रिटी की तरफ से करण जौहर ने बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा है कि कोई दोनों की नज़र उतार लो, क्या खूबसूरत और गॉर्जियस कपल हैं. दोनों ने बधाई देते हुए कहा है कि दोनों जिंदगी भर की ख़ुशी मिले और उन्हें बहुत सारा प्यार .

Such a stunning gorgeous and beautiful couple!!!! Nazar utar lo! @deepikapadukone and @RanveerOfficial !! Badhai ho !!! Love you both!!! Here’s to a lifetime of love and joy!❤️❤️❤️❤️❤️ — Karan Johar (@karanjohar) November 14, 2018

बता दें कि करन दोनों के करीबी रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने शादी में ट्रेडिशनल सफ़ेद रंग की कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहन रखी थी. वही उन्होंने सोने का जडाऊ नेकलेस पहन रहा था और साथ ही उन्होंने कमरपट्टा रिंग्स और पायल पहन रखा था. शादी की रस्में पूरी होने के बाद अपने पिता के गले लग कर दीपिका खूब रोयी.

बता दें कि विकिपीडिया में रणवीर और दीपिका के बारे में नयी जानकारी शामिल कर दी गई है. दीपिका के पति के रूप में रणवीर के नाम शामिल किया गया है तो दूसरी तरफ रणवीर की पत्नी के नाम पर दीपिका पादुकोण दर्ज कर दिया गया है.

रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में होगा जो कि 28 नवंवर को मुंबई के एक होटल में किया जाएगा। इससे पहले एक वेडिंग रिसेप्शन बेंगलुरु में भी होगा जो कि 21 नवंबर को रहेगा. इस रिसेप्शन में ही पहली बार दीपिका और रणवीर बतौर कपल अपनी पहली अपीयरेंस देंगे। चूंकि दीपिका बेंगलुरु से हैं तो यह आयोजन खास तौर से वहीं होगा.

बीती रात हुई दीपिका और रणवीर की सगाई और मेहंदी के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की। सूत्र बताते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मेहंदी के दौरान दीपिका अपने हाथों में मेहंदी लगा रही थी और रणवीर सिंह की यह ड्यूटी लगी थी कि वह दीपिका पादुकोण को खाना खिलाएंगे. इस दौरान रणवीर सिंह ने ख़ूब मस्ती की . 

यह भी पढ़ें: दस साल पहले आज ही ‘पैदा’ हुई थी ‘देसी गर्ल’, क्या सीक्वल बनेगा

chat bot
आपका साथी