रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी रानी मुखर्जी की बेटी!

रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग इन दिनों पेरिस में चल रही है। खबर आ रही है कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी और उनकी बेटी आदिरा भी छोटे से रोल में नजर आएंगे।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 25 May 2016 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 25 May 2016 01:39 PM (IST)
रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी रानी मुखर्जी की बेटी!

मुंबई(मिड-डे)। रानी मुखर्जी ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना लीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही अपने पति आदित्य चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी। इतना ही नहीं रानी के साथ उनकी नन्ही-सी बेटी आदिरा भी एक सीन में दिखाई देंगी।

सलमान खान का नाम सुनते ही भड़क गईं ऐश्वर्या राय

हालांकि इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन चर्चा जोरों पर है कि रानी और आदिरा फिल्म में छोटे से रोल में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग काफी समय से पेरिस में चल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। दोनों के बीच फिल्म में 23 किस सीन और कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे।

आलिया-सिद्धार्थ की खूबसूरत जोड़ी इस फिल्म में करेगी रोमांस

पेरिस की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म के लिए रणवीर जमकर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उनके जिम ट्रेनर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो रणवीर एक्सरसाइज करने के बाद पस्त पड़ गए। रणवीर और वाणी की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय बाद निर्देशन में वापसी की है। उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत 'रब ने बना दी जोड़ी' थी। 'बेफिक्रे' 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

chat bot
आपका साथी