Rang De trailer: कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आएगी मूवी

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और सुपरस्टार नितिन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर शुक्रवार 19 मार्च को एक भव्य कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया था। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 02:06 PM (IST)
Rang De trailer: कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आएगी मूवी
Rang De trailer: Screen shot taken from trailer video. photo source @dirvenky_atluri Twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और साउथ के सुपरस्टार नितिन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर शुक्रवार 19 मार्च को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को कुरनूल में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया था। फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर आने के बाद से ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये एक रोमांटिक ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है।

ट्रेलर की शुरुआत नितिन और कीर्ति सुरेश के बचपन से होती है और कीर्ति हर क्षेत्र में अपना बेस्ट देती हैं। तो वहीं नितिन अपनी पढ़ाई में पास होने के लिए काफी संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म उनके और उनके परिवार के बीच मतभेदों के बारें हैं, जो अपने मतभेदों के चलते इस कपल की खुशीयों में बाधा बनते हैं।

फिल्म के निर्देशक एटलुरी वेंकी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक्टर नितिन, एक्ट्रेस कीर्ति और टीम मेंबर को टैग करते हुए फिल्म के ट्रेलर को शेयर कर लिखा, तैयार हो जाइए एक रोलर कोस्टर सवारी के लिए फिल्म ‘रंग दे’ 7 दिनों बाद आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 26 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं।’ वहीं उनके ट्रेलर शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ हैशटैग ट्रेंड करने लगे। जिससे पता चलता है कि फैंस इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं।

Here it is, the fun-packed #RangDeTrailer 🤩

➡️ https://t.co/MgHg0ukzCR" rel="nofollow

Experience the colorful #RangDeOn26thMarch in theatres 🌈#RangDe @actor_nithiin @KeerthyOfficial @pcsreeram @ThisIsDSP @dirvenky_atluri @vamsi84 @ShreeLyricist @adityamusic @SVR4446 @NavinNooli

— Atluri Venky (@dirvenky_atluri) March 19, 2021

सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक (खबर लिखे जाने तक) 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही फिल्म के किरदारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

#RangDe is Certified with 'U/A' ⚡

Get ready for a roller coaster fun ride in 7 Days only at theatres near you 😍#RangDeOn26thMarch 🌈@actor_nithiin @KeerthyOfficial @pcsreeram @ThisIsDSP @vamsi84 @ShreeLyricist @adityamusic @SVR4446 pic.twitter.com/qqiTdFIpvs

— Atluri Venky (@dirvenky_atluri) March 19, 2021

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का निर्माण सीथारा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन एटुलरी वेंकी ने किया है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नितिन अर्जुन का किरदार निभा रहे हैं और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अनु का लीड रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म में दोनों के अलावा साई कुमार, नरेश, कौशल्या, रोहिणी, ब्रह्माजी, वेनेला किशोर और विनेथ जैसे कलाकार शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी