करीना-करिश्मा ने जब मिलकर मनाया पापा रणधीर कपूर का बर्थडे, सैफ़ भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

रणधीर कपूर हाल के वर्षों में भी कुछेक फ़िल्मों में नज़र आये हैं। रणधीर ‘कसमे वादे’, ‘मामा-भांजा’, ‘चाचा-भतीजा’, ‘भंवर’ आदि फ़िल्मों के लिए आज भी याद किये जाते हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 09:45 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 06:37 PM (IST)
करीना-करिश्मा ने जब मिलकर मनाया पापा रणधीर कपूर का बर्थडे, सैफ़ भी पहुंचे, देखें तस्वीरें
करीना-करिश्मा ने जब मिलकर मनाया पापा रणधीर कपूर का बर्थडे, सैफ़ भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

मुंबई। 15 फरवरी 1947 को जन्में अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor Birthday ) इस साल अपना 72 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बीती रात रणधीर कपूर की दोनों बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर ख़ान ने मिलकर पापा का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस मौके पर रणधीर कपूर के दामाद सैफ़ अली ख़ान की मौजूदगी भी ख़ास रही, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। रणधीर कपूर के बारे में दुनिया जानती है कि वो राज कपूर के तीनों एक्टर बेटों में सबसे बड़े हैं। ऋषि कपूर की तरह रणधीर कपूर को उतनी कामयाबी नहीं मिल पायी लेकिन, इंडस्ट्री में उनकी एक पहचान रही है। राज कपूर की फ़िल्म ‘श्री 420’ में रणधीर कपूर बतौर बाल कलाकार नज़र आये थे! साल 1971 में आई फ़िल्म ‘कल आज और कल’ से उन्होंने बड़े पर्दे पर मेन लीड से एंट्री की थी। बहरहाल, अपने बर्थडे के मौके पर रणधीर कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: प्रेम में डूबीं संजय दत्त की चार्मिंग वाइफ मान्यता दत्त, तस्वीरों में देखें बॉन्डिंग

पापा के बर्थडे पर करीना कपूर ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। आप देख सकते हैं करीना इस ब्लैक आउटफिट में कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

रणधीर कपूर की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा के साथ इस पार्टी में पहुंची। इस मौके पर पूरा परिवार बेहद खुश नज़र आया। पति से डिवोर्स लेने के बाद करिश्मा ने बेटी समायरा और बेटे कियान की परवरिश अपने दम पे की है!

सैफ़ अली ख़ान की मौजूदगी भी बेहद ख़ास रही। उसके अलावा रणधीर कपूर की बहन और उनके भांजे भी इस पार्टी में शामिल हुए।

करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे पार्टी की एक बड़ी ही खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रणधीर कपूर के साथ उनकी पत्नी बबीता ही नहीं सैफ़, करीना, करिश्मा और करिश्मा की बेटी समायरा भी नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: मॉम-डैड, दीपिका और आलिया भट्ट संग रणवीर सिंह ने देखी गली बॉय, फिर हुई पार्टी, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Happy birthday papa ! We love you ❤️❤️❤️ #familylove #birthday🎂 #celebration

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Feb 14, 2019 at 10:53am PST

बहरहाल, बता दें कि रणधीर कपूर हाल के वर्षों में भी कुछेक फ़िल्मों में नज़र आये हैं। रणधीर ‘कसमे वादे’, ‘मामा-भांजा’, ‘चाचा-भतीजा’, ‘भंवर’ आदि फ़िल्मों के लिए आज भी याद किये जाते हैं।

chat bot
आपका साथी