Randeep Hooda ने शेयर किया हनीमून का वीडियो, पत्नी लिन लैशराम संग जंगल सफारी का लुत्फ उठाते आए नजर

Randeep Hooda हाल ही में फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में दिखाई दिए थे। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके अभिनय की दर्शकों ने खूब तारीफ की। अब रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पत्नी लिन लैशराम के साथ जंगल सफारी का लुत्फ उठाते हुए हनीमून का वीडियो शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sat, 27 Apr 2024 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 10:49 PM (IST)
Randeep Hooda ने शेयर किया हनीमून का वीडियो, पत्नी लिन लैशराम संग जंगल सफारी का लुत्फ उठाते आए नजर
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम बी टाउन के फेमस कपल में से एक हैं। इस कपल ने बीते साल 2023 में मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए। अब यह कपल हनीमून के लिए जंगल सफारी पर गया है, जिसकी एक झलक अभिनेता ने दिखाई है।

हनीमून के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे रणदीप

रणदीप हुड्डा ने आज शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्टर और उनकी पत्नी लिन लैशराम मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में जंगल सफारी का मजा लेते हुए नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने हनीमून को एंजॉय करते हुए उन्होंने फॉक डांस देखा।

यह भी पढ़ें: 'आज कुछ न्याय मिला...', Sarabjit Singh के हत्यारे की हुई हत्या, Randeep Hooda ने दी प्रतिक्रिया

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

वहां का खाना एन्जॉय किया और वाइल्ड एनिमल्स को देखा। रणदीप हुड्डा ने अपने हनीमून की खास झलक दिखाते हुए कैप्शन लिखा कि ये वीकेंड वाइल्ड होने वाला है, हनीमून डायरीज: जंगल में मंगल।

फैंस ने दिए वीडियो पर रिएक्शन

रणदीप हुड्डा के इस वीडियो पर फैंस अपने-अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुंदर जोड़ी। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आप लोग बहुत प्यारे हो। इसके अलावा कई लोगों ने उनके वीडियो पर इमोजी शेयर कर प्यार लुटाया।

थिएटर से शुरू हुई थी लव स्टोरी

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की लव स्टोरी की शुरुआत थिएटर के दौरान हुई थी। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था। एक इंटरव्यू में रणदीप ने बताया था कि हम दोनों काफी लंबे समय से दोस्त हैं। इसके बाद एक्टर ने 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की। शादी के बाद इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीतिक जगत से कई लोग शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda ने 'सावरकर' के किरदार के लिए उठाया था इतना बड़ा कदम, बोले- जान भी जा सकती थी

chat bot
आपका साथी